मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

School van accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में स्कूल वैन ट्रक से टकराई, एक छात्र की मौत, 14 घायल

12:05 PM Jul 27, 2024 IST
राहत एवं बचाव कार्य में लगे लोग। वीडियो ग्रैब

बलिया (उप्र), 27 जुलाई (भाषा)

Advertisement

School van accident: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह स्कूली छात्रों को ले जा रही एक पिकअप वैन के अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक छात्र की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के बलिया-फेफना मार्ग पर कपूरी नारायणपुर गांव के समीप शनिवार की सुबह एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई।

Advertisement

बलिया के जिलाधिकारी (डीएम) प्रवीण कुमार लक्षकार ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि पिकअप वैन में एक निजी विद्यालय के 15 छात्र सवार थे। उन्होंने बताया कि सभी छात्रों की आयु 12 से 17 वर्ष बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि हादसे में एक छात्र यश प्रताप सिंह (16) की मौत हो गई और शेष सभी 14 घायल छात्रों को जिला अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया गया, जिनमें से दो छात्रों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी ले जाया गया है।

Advertisement
Tags :
ballia school van accidentHindi Newsschool van accidentUP newsup school van accidentबलिया स्कूल वैन दुर्घटनायूपी समाचारयूपी स्कूल वैन दुर्घटनास्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्तहिंदी समाचार