मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

SBI मटौर की सीएसआर पहल: स्कूल को बुनियादी ढांचा सहयोग

05:50 PM Oct 23, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 23 अक्तूबर
SBI भारतीय स्टेट बैंक मटौर (सेक्टर 70, मोहाली) ने अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के तहत एक उल्लेखनीय योगदान करते हुए समुदाय के उत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शाखा प्रबंधक संदीप कुमार के नेतृत्व में बैंक ने सरकारी प्राथमिक विद्यालय, मटौर को आवश्यक बुनियादी ढांचा सामग्री जैसे कुर्सियाँ, मेज, अलमारी, स्मार्ट एलईडी टीवी, प्रिंटर और साउंड सिस्टम आदि दान किए। इस पहल का मुख्य उद्देश्य स्कूल की बुनियादी सुविधाओं में सुधार करना और छात्रों के लिए एक बेहतर शैक्षिक वातावरण तैयार करना है।
विद्यालय की प्रिंसिपल वीरपाल कौर और अन्य स्कूल स्टाफ ने इस उदार सहयोग के लिए बैंक का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मटौर की एमसी गुरप्रीत कौर, और पूर्व एमसी हरपाल सिंह चन्ना जैसे प्रतिष्ठित व्यक्ति भी उपस्थित थे। संदीप कुमार ने इस पहल पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह कदम शिक्षा के क्षेत्र में सुधार और आने वाली पीढ़ियों को सशक्त बनाने के प्रति भारतीय स्टेट बैंक की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
भारतीय स्टेट बैंक ने हमेशा अपने सीएसआर के तहत समुदाय के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिससे समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है।

Advertisement

Advertisement