मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘सेव’ ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

10:00 AM Oct 03, 2024 IST
जींद में बुधवार को कर्मचारियों को सम्मानित करते मुख्य अतिथि व आयोजक। -हप्र

जींद (जुलाना), 2 अक्टूबर (हप्र)
सामाजिक संस्था ‘सोसायटी फॉर एडवांसमेंट ऑफ विलेज एंड अर्बन एनवायर्नमेंट’ (सेव) ने 11 साल पूरे होने पर बुधवार को जींद नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों के साथ नेहरू पार्क में स्वच्छता सेमिनार आयोजित किया। साथ ही अच्छा काम करने वाले कर्मचारियों को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया।
संस्था के प्रधान नरेंद्र नाडा की अध्यक्षता में आयोजित सेमिनार में मुख्य अतिथि के रूप में जींद नगर परिषद के ऋषिकेश चौधरी व अनिल कुमार नैन विशिष्ट अतिथि के तौर पर पहुंचे। ऋषिकेश चौधरी ने कहा कि स्वच्छता सर्वोपरि है और इसमें सामाजिक संस्थाओं के योगदान का बहुत महत्व है। अनिल नैन ने कहा कि संस्थाएं बनती बहुत हैं, लेकिन अपने उद्देश्य पर 11 साल से लगातार मेहनत करना बहुत ही सराहनीय है। नगर परिषद सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बिजेंद्र सिंह ने कहा कि संस्था ने सफाई कर्मियों का मान-सम्मान और हौसला बढ़ाया है। इस मौके पर हरफूल सैनी, मांगेराम सैनी, अजमेर सिंह चौहान, बलजीत रेढू, राजेंद्र फौजी, ब्रह्मजीत देशवाल, पवन अहलावत, बलबीर सिंह, सुजान सिंह पूनिया, हरवीर सिंह, कृष्ण भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement