मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा से सतपाल जांबा, कांग्रेस से सुल्तान जडौला ने भरे पर्चे

08:53 AM Sep 13, 2024 IST
पूंडरी में नामांकन करने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला का स्वागत करते समर्थक।-हप्र

कैथल, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं पूंडरी से कांग्रेस विधानसभा प्रत्याशी सुल्तान सिंह जडौला ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया। जडौला ने अपने साथियों के साथ दादा खेड़ा व गुरु ब्रहानंद आश्रम में माथा टेककर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके समर्थकों ने सुल्तान जडौला दूसरी बार बनेंगे पूंडरी के सुल्तान के नारे लगाए। समर्थकों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सुल्तान जडौला ने कहा कि हलके की जनता के सहयोग, समर्थन व आशीर्वाद से सबको साथ लेकर चलते हुए पूंडरी को फिर से विकास व रोजगार की राह में नंबर एक क्षेत्र बनाया जाएगा।
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व 36 बिरादरियों के आशीर्वाद से चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे।

Advertisement

हार जीत की नहीं, विकास की लड़ाई : जांबा

पूंडरी से भाजपा प्रत्याशी सतपाल जांबा नामांकन भरते हुए।-हप्र

पूंडरी के भाजपा के प्रत्याशी सतपाल जांबा ने भी सांसद नवीन जिंदल व अपने परिजनों के साथ पहुंचकर अपना नामांकन किया। उन्होंने इससे पूर्व अपने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने हवन यज्ञ में आहुति डालने के बाद एक जनसभा का आयोजन किया। उनकी जनसभा में हजारों की संखया में उनके समर्थक उपस्थित रहे। सांसद नवीन जिंदल ने सतपाल जांबा के समर्थन में वोट की अपील की। सतपाल जांबा ने कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उनके लिए पार्टी का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि यह हार जीत की लड़ाई नहीं है बल्कि पूंडरी हलके के विकास की लड़ाई है।

‘विकास कार्यों की मजदूरी मांगने जाऊंगा’

पूंडरी में आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरते रणधीर सिंह गोलन।-हप्र

पूंडरी से आजाद विधायक रणधीर सिंह गोलन ने अबकी बार फिर आजाद उम्मीदवार के तौर पर ताल ठोक दी है। रणधीर गोलन अपने बेटे अमित गोलन, अमन गोलन व समर्थकों सहित नामांकन दाखिल करने कैथल सचिवालय पहुंचे। गोलन ने कहा कि उनकी टक्कर में कोई नहीं है। पूंडरी फिर से आजाद की राह पर है। पिछली बार की तरह वे अबकी बार फिर चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पूंडरी हलके में करवाए गए विकास कार्यों के नाम की मजदूरी लेने के लिए लोगों के बीच जा रहे हैं।

Advertisement

भाजपा ने पैसे में दी है पूंडरी की टिकट : कौशिक

पूंडरी में आजाद उम्मीदवार प्रो. दिनेश कौशिक पर्चा भरते हुए।-हप्र

पूर्व विधायक प्रो. दिनेश कौशिक भी पूंडरी से आजाद प्रत्याशी के तौर पर रण में कूदे हैं। दिनेश कौशिक अपनी पत्नी व बच्चों संग नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। कौशिक ने कहा कि पूंडरी का चहुंमुखी विकास करवाना ही उनका चुनावी मुद्दा है। कौशिक भाजपा में थे, वे पूंडरी से टिकट की आस लगाए बैठे थे, लेकिन पार्टी ने उन पर भरोसा नहीं जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूंडरी से भाजपा की टिकट पैसे में बिकी है।

कांग्रेस ने गरीब के बेटे की छीनी टिकट : भाणा

पूंडरी में आजाद उम्मीदवार सतबीर भाणा अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हुए।-हप्र

पूंडरी से आजाद प्रत्याशी के दौर पर सतबीर भाणा ने अपना नामांकन भरा है। उन्होंने अपने दोस्तों, समर्थकों व पत्नी संग अपना पर्चा दाखिल किया। सतबीर भाणा ने कहा कि वे लंबे समय से कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी में उसकी टिकट पक्की थी लेकिन धन बल के बूते पर उनकी अंतिम समय पर टिकट काट दी गई है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 का रिकार्ड दोहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक गरीब समाज के बेटे की कांग्रेस ने टिकट तो छीन ली लेकिन अब वे जनता की टिकट पर चुना लड़ेंगे।

Advertisement