For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एनआईटी से सतीश फागना की जीत, विकास की गारंटी : नायब

09:47 AM Sep 26, 2024 IST
एनआईटी से सतीश फागना की जीत  विकास की गारंटी   नायब
एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी का माला पहनाकर स्वागत करते भाजपा नेता कविन्द्र फागना व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता से भाजपा के लिए समर्थन की अपील की। उन्होंने कहा कि अक्तूबर को जनता एनआईटी से कमल का फूल खिलाकर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि चुनाव के बाद फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र की सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान होगा।
सैनी ने रैली के दौरान कहा कि आप फरीदाबाद एनआईटी से सतीश फागना को जिताएं, बाकी काम मुझ पर छोड़ दें। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि पार्टी ने एक छोटे कार्यकर्ता को सम्मान देते हुए उसे चुनाव मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे अपने वोट से विपक्ष को जवाब दें। कार्यवाहक सीएम सैनी ने पूर्व विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली बार जनता ने ऐसे व्यक्ति को चुना था जिसने काम से ज्यादा ‘ड्रामेबाजी’ की। उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि भाजपा विकास के लिए काम करती है, जबकि कांग्रेस सिर्फ कमीशन की राजनीति करती है। उन्होंने कांग्रेस के हालिया चुनावी घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि इसे पहले भी अन्य राज्यों में जारी किया गया था और अब हरियाणा में दोहराया जा रहा है। नायब सैनी ने भाजपा के वादों को ‘पत्थर की लकीर’ करार देते हुए कहा कि पार्टी ने अपने 56 दिन के कार्यकाल में 126 बड़े निर्णय लेकर प्रदेश के हित में मजबूत फैसले किए हैं, जिनकी चर्चा हरियाणा के कोने-कोने में है। उन्होंने कहा कि हमारा विजन स्पष्ट है और हमारी नीतियां जनता के हित में हैं। भाजपा ने जो योजनाएं लागू की हैं, उनका लाभ सीधे जनता तक पहुंच रहा है।
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, कविन्द्र फागना, आदेश यादव समेत भाजपा के कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता, और क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement