For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सर्व कर्मचारी संघ ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

10:05 AM Oct 02, 2024 IST
सर्व कर्मचारी संघ ने भाजपा को लिया आड़े हाथ
भिवानी में पत्रकारों को संबोधित करते सर्व कर्मचारी संघ के नेता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 1 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव में है। ऐसे में अब कर्मचारी भी अपने अधिकारों को लेकर एकजुट हो गए हैं। उन्होंने ऐलान किया है जो भी राजनीतिक दल कर्मचारियों के हितों एवं अधिकारों को उन्हें देने का भरोसा दिलाएगा, कर्मचारी उसी के पक्ष में मतदान करेगा। इसी कड़ी में मंगलवार को स्थानीय महम रोड स्थित संघ कार्यालय में सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले विभिन्न के कर्मचारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में रिटायर्ड कर्मचारी संगठन भी शामिल हुए, जिसमें कर्मचारियों ने अपने भविष्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इसके उपरांत सकसं ने एक पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया।
सकसं के प्रांतीय प्रधान धर्मबीर फोगाट ने बताया कि बैठक में कर्मचारियों ने राजनीतिक पार्टियों के चुनावी घोषणापत्र पत्र पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लगातार बड़ी तेजी से महकमों का नीजिकरण कर रही है। सरकारी महकमों में दो लाख पद खाली पड़े है, भर्तियां नहीं की जा रही। उल्टा एचकेआरएम लागू कर परमानेंट ठेका प्रथा को लागू कर दिया है। इस मौके पर रिटायर्ड कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रांतीय प्रधान जरनैल सिंह सांगवान ने कहा कि पिछले लंबे समय से सेवानिवृत्त कर्मचारी भी अपने मुद्दों को लेकर आंदोलनरत हैं, लेकिन किसी भी समस्या का 10 साल बीत जाने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ, जिससे रिटायर कर्मचारियों में सरकार के प्रति गहरी नाराजगी है।
इस अवसर पर सुरेश राठी, सुखदर्शन सरोहा, बिसन पाल, लोकेश, सुमेर सिवाच, बलवंत लोहिया, अनिल नागर, संजीव ढांडा, रामशरण, सहदेव रंगा, सुमेर आर्य, रमन, कृष्ण, सुकेश, सूरजभान जटासरा, महेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement