मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरपंचों, पंचों व पंचायत प्रतिनिधियों ने दिया राव नरबीर को समर्थन

06:59 AM Aug 09, 2024 IST
बादशाहपुर में बृहस्पतिवार को आयोजित पंच सरपंच सम्मेलन को संबोधित करते भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह। - हप

गुरुग्राम, 8 अगस्त (हप्र)
जिले के गांव खैठावास में आयोजित कार्यक्रम में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों के सरपचों, पंचों व पंचायत प्रतिनिधियों ने आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता फर्रुखनगर सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मपाल सरपंच हाजीपुर (पातली) ने की।
अपने संबोधन में राव नरबीर सिंह ने कहा कि उनका परिवार तीन पीढ़ियों से अहीरवाल की सेवा कर रहा है। वह 41 साल से राजनीति कर रहे हैं। इस दौरान अहीरवाल का विकास उनकी प्राथमिकता रहा है। वह तीन बार विधायक बने और तीनों बार मंत्री बनने का सौभाग्य मिला। 2019 तक तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नेतृत्व में उन्होंने क्षेत्र के विकास कार्य में कोई कसर नहीं छोड़ी।
इस दौरान उन्होंने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य हरकेश यादव, ब्लॉक समिति सदस्य रवि प्रकाश व ब्लाक समिति फर्रूखनगर के चेयरमैन सुधीर समेत अनेक गांवों के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement