मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

40 गांवों के सरपंचों ने थामा कांग्रेस का दामन, 6 जिला पार्षद, 15 पार्षद भी हुए शामिल

11:01 AM Aug 26, 2024 IST
होडल में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान की अध्यक्षता में बुलाए कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित पार्टी वर्कर्स। -निस

होडल, 25 अगस्त (निस)
होडल के अशोका गार्डन में आज कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व नगरपरिषद चेयरमैन जय सिंह राबिया, उदय सिंह सौरोत, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य देवेश कुमार, नप पूर्व चेयरमेन राजगोपाल, पूर्व डीएसपी शीतल, हसनपुर पूर्व सरपंच राजकुमार गुप्ता, महिला पूर्व कांगे्रस प्रधान मेमवती, हसनपुर मार्केट कमेटी पूर्व उपप्रधन रामकिशोर गोयल, राजेश चेची, राजेन्द्र गुप्ता,राजवीर रावत, वीरेन्द्र सिंह पूर्व पार्षद, वीरसिंह तिहाव, महेश जिला प्रधान सरपंच एसोसिएशन,मास्टर दयाचन्द, सुन्दर बंचारी, रॉकी प्रधान हसनपुर सरपंच एसोसिएशन, पृथी सिंह, हेतराम पहलवान, राजेन्द्र नम्बरदार,तेजसिंह भिडूकी, वेद टेलर्स,समयवीर अधाना आदि मौजूद थे। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष थे व अध्यक्षता होडल मार्केट कमेटी पूर्व अध्यक्ष सुनील मित्तल ने की। कार्यक्रम में होडल विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 जिला पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की । इसी प्रकार होडल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले 43 गांव में से 40 गांव के सरपंचों ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । होडल नगर परिषद के 21 पार्षदों में से 15 पार्षदों ने भी आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इसके अलावा होडल विधानसभा क्षेत्र के अनेकों गांव के पूर्व सरपंचों, पंचायत समिति सदस्यों, ब्लॉक समिति सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की । वही अनेकों सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने भी आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने सभी को कांग्रेस पार्टी के पटके पहना करके उनका स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौधरी उदयभान ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग के बाद जल्द ही हरियाणा कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी एक साथ या फिर किस्तों में भी पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट को जारी कर सकती है।

Advertisement

उदयभान पर लगाया क्षेत्र की अनदेखी का आरोप

डॉ. नवीन रोहिला
, चौ.उदयभान

होडल विधानसभ क्षेत्र से उम्मीदवार नवीन रोहिला ने पूर्व विधायक चौधरी उदयभान पर अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। वहीं उदयभान ने इन आरोपों को पूरी तरह से नकारते हुए विस्तार से अपने विधायक कार्यकाल के दौरान कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी। डॉक्टर नवीन रोहिल्ला ने पूर्व विधायक उदयभान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके विधायक कार्यकाल के दौरान होडल विधानसभा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाये गये हैं। वहीं पूर्व विधायक चौधरी उदयभान ने कहा कि डॉक्टर नवीन रोहिला के होडल क्षेत्र में नये हैं, इसलिये उनको कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके विधायक कार्यकाल के दौरान होडल में लघु सचिवालय, न्याायिक परिसर, होडल सरकारी कॉलेज, सरकारी अस्प्ताल, दीघौट, हसनपुर, खाम्बी, होडल अनाज मंड़ीयों का निर्माण, होडल, हसनपुर, बंचारी में बिजली के ट्रांसफार्मर, गावों में अनेक सीएचसी सेंटर के अलावा सड़कों, चौपालों के निर्माण के अलावा हजारों नौजवानों को बगैर रिश्वत लिए नौकरी पर लगवाने के कार्य उन्होंने करवाये थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement