मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरपंचों का प्रदेश के विकास में अहम योगदान : राजेश बंटी

07:01 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

चरखी दादरी, 4 जुलाई (हप्र)
चरखी दादरी के भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश बंटी ने कहा कि सरपंचों का प्रदेश के संपूर्ण विकास में अहम योगदान होता है। सरपंच जनता और सरकार के बीच में कड़ी का काम करते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सरपंचों की शक्तियों में इजाफा किया है। अब सरपंच 21 लाख तक के विकास कार्य बगैर ई-टेंडरिंग से कर सकते हैं। जिससे विकास कार्यों में तेजी आएगी।
बंटी बृहस्पतिवार को अपने कार्यालय में आभार प्रकट करने पहुंचे सरपंचों को संबोधित कर रहे थे। अब सरपंचों को मिली पावर के बाद जहां गांव में आयोजित होने वाले जिला व राज्य स्तरीय कार्यक्रमों में डीसी और एसपी के बराबर में सरपंच की कुर्सी लगी होगी वहीं सरपंचों के लिए की गई घोषणा से जनप्रतिनिधियों का सम्मान बढ़ेगा। करीब तीन दर्जन गांवों के सरपंचों ने कहा कि जिला उपाध्यक्ष राजेश बंटी के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन दिया गया था, जिनमें से मुख्यमंत्री ने ज्यादातर मांगों को पूरा कर दिया है।
इस अवसर पर सरपंच राजेश साहुवास, प्रदीप सौंप, रामफल झींझर, जितेंद्र अटेला, कृष्ण बिगोवा, प्रताप अटेला, ओम प्रकाश सांकरोड़, पुरुषोत्तम रामपुरा, सत्यनारायण डूडीवाला, प्रेम रणकोली व अमरजीत सोनी पैंतावास इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement