For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खंड सीवन के सरपंचों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दिया नवीन जिंदल को समर्थन

07:48 AM May 16, 2024 IST
खंड सीवन के सरपंचों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दिया नवीन जिंदल को समर्थन
चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सैनी को भगवान राम की मूर्ति प्रदान कर सम्मानित करते सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी खानपुर, सतनाम सिंह। -निस
Advertisement

सीवन, 15 मई (निस)
मंगलवार को खंड सीवन के दो दर्जन से अधिक सरपंच गांव खानपुर के सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी, सरपंच प्रतिनिधि सतनाम सिंह गांव प्रेमपुरा व भाजपा नेता शमशेर सैनी की अगुआई में मुख्यमंत्री निवास चंडीगढ़ में सीएम नायब सैनी से मुलाकात की और चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की बात कही।
इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी व सतनाम सिंह ने मुख्यमंत्री नायब सैनी को बताया कि पिछले दिनों कैथल में एक वीडियो जारी कर कैथल जिले के सभी सरपंचों द्वारा गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता को समर्थन देने की बात कही थी, वह बिल्कुल निराधार थी। सोनू सैनी व सतनाम ने बताया कि खंड सीवन के अधिकतर सरपंच आज भी भाजपा के साथ हैं। अपने गांवों में नवीन जिंदल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
सरपंचों ने कहा कि खंड गुहला के अधिकतर सरपंचों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में पूर्ण आस्था है और प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में विकास के कार्य करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हर एक गांव से नवीन जिंदल को भारी मतों से विजयी बनाकर भेजेंगे। इस मौके पर सरपंच सतनाम सिंह, गुरमुख सिंह, निर्मल सिंह, इंद्र सिंह, लखविंद्र सिंह हांडा, पाला राम, जसविंद्र सिंह, सुभाष चंद, संजीव कुमार, रधबीर सिंह, रमेश, मखन सिंह, मनप्रीत सिंह, कृष्ण कुमार, श्याम लाल, इंदजीत, जसबीर सिंह, प्रवीन, मनदीप, विकास भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×