मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुएं में गिरने से सरकाघाट के दंपति की मौत

08:47 AM Sep 26, 2024 IST

मंडी, 25 सितंबर (निस)
सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत रखोह के कलोह गांव में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी की दु:खद मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र नानक चंद अपने घर के पास वाले कुएं में पानी भरने गया। यह कुआं करीब 35 फीट गहरा है और पानी से लगभग आधा भरा हुआ था।
संजीव कुमार का अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा। बहुत देर तक जब संजीव वापस घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी नीलम कुमारी भी कुएं के पास पहुंची और उसने अपने पति को डूबा हुआ देखा। पत्नी ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसका भी पैर फिसल गया और वह भी कुएं में जा गिरी। बहुत देर तक जब संजीव और नीलम घर नहीं पहुंचे तो संजीव की 72 वर्षीय बुजुर्ग मां लीला देवी कुएं के पास पहुंची। लीला देवी ने दोनों को डूबा हुआ देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए।
गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने घटना की पुष्टि की है। मृतक संजीव कुुमार रखोह पंचायत का वार्ड पंच था और उसकी पत्नी नीलम कुमार आशा वर्कर थी। इनका एक 21 वर्षीय
बेटा है जो एम. फार्मा की पढ़ाई कर रहा है। इसके अलावा घर पर 72 वर्षीय बुजुर्ग मां है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

Advertisement

Advertisement