मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बड़ा गांव चरखी में सांगवान खाप ने भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

11:26 AM Sep 30, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव चरखी में रविवार को ग्रामीणों के बीच पहुंचे भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 29 सितंबर (हप्र)
सांगवान खाप के सबसे बड़े गांव चरखी के ग्रामीणों ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान को सम्मानित करते हुए समर्थन देने का ऐलान किया। साथ ही कहा कि सांगवानों का पूरा सहयोग व समर्थन मिलने से सुनील की जीत सुनिश्चित है। सुनील सांगवान ने ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि मौका मिलते ही वे ग्रामीणों की जनसमस्याओं को पहली कलम से दूर करवाने के साथ-साथ विकास को आगे बढ़ाएंगे। दादरी से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान का रविवार को गांव चरखी में आयोजित कार्यक्रम में जहां फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। वहीं कई गांवों में जनसंपर्क करते हुए सुनील ने ग्रामीणों से 5 अक्तूबर को कमल के निशान पर वोट की अपील की। सुनील सांगवान ने कहा कि उन्होंने अपने पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान से प्रेरणा लेकर विकास को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।
जनसेवा के लिए ही सरकारी नौकरी छोड़कर राजनिति में कदम रखा है। जिस तरह से जनता को समर्थन मिल रहा है, भाजपा की जीत पक्की है और वे यहां की आवाज चंडीगढ़ विधानसभा में उठाएंगे। साथ ही अधिकारियों के माध्यम से विकास का खाका तैयार करवाएंगे। इसके अलावा गांव बौंद कलां, मानकावास, फतेहगढ़, बिगोवा में कहा कि इस बार हलके की जनता ने भी दादरी में कमल खिलाने का संकल्प लिया है ।

Advertisement

Advertisement