मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बहरीन में शेख के घर काम कर रही संगरूर की महिला की मौत

07:47 AM Jun 09, 2024 IST

संगरूर, 8‌ जून (निस)
जिला संगरूर के गांव टिब्बा के दर्शन सिंह की बेटी हरजिंदर कौर बेहतर भविष्य की तलाश में 2 साल पहले एक एजेंट के माध्यम से बहरीन गई थी। अब उनकी बहरीन में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। ‘होप फॉर महल क्लान’ के संयोजक कुलवंत सिंह टिब्बा की मौजूदगी में मृतका के भाई मनजिंदर सिंह ने कहा कि उनकी बहन 6 सप्ताह की छुट्टी के बाद 24 मार्च, 2024 को वापस बहरीन गई थी, वहां वह एक शेख के घर पर काम कर रही थीं।
पिछले दिनों फोन पर खबर मिली कि हरजिंदर ने आत्महत्या कर ली है। हरजिंदर की मौत की खबर मिलने के बाद परिवार ग़म में डूब गया। आर्थिक तंगी से जूझ रहे मजदूर परिवार ने केंद्र, पंजाब सरकार और भारतीय दूतावास से अपनी बेटी का शव लाने की गुहार लगाई है। उन्होंने मेल संदेश के जरिए अपनी बेटी की मौत के कारणों की उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की है। परिवार ने कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होंने कुछ दिन पहले लड़की द्वारा भेजे गए एक ऑडियो क्लिप का भी जिक्र किया। इसके साथ ही ‘होप फॉर महल क्लान’ के नेता कुलवंत सिंह टिब्बा ने कहा कि वह लड़की का शव आने तक परिवार की मदद करेंगे।

Advertisement

Advertisement