For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

उग्राखेड़ी मार्बल मार्केट के पास सनौली रोड फिर खस्ताहाल, लाखों पर फिरा पानी

08:43 AM Jul 10, 2023 IST
उग्राखेड़ी मार्बल मार्केट के पास सनौली रोड फिर खस्ताहाल  लाखों पर फिरा पानी
पानीपत में मार्बल मार्केट के पास सनौली रोड पर भरे पानी से गुजरते कांवड़िये। -निस
Advertisement

पानीपत, 9 जुलाई (निस)
पानीपत में गांव उग्राखेड़ी मार्बल मार्केट के पास टूटा हुआ सनौली रोड पिछले करीब 6 साल से कांवड़ यात्रा के दौरान हर बार चर्चाओं में रहा है।
कांवड़ यात्रा से पहले हर वर्ष टूटे हुए रोड की मरम्मत करवाने को लेकर सामाजिक व धार्मिक संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन करके सरकार व प्रशासन से मांग की जाती रही है, लेकिन इस बार भी बदहाल सनौली रोड के हालात पिछले वर्ष जैसे ही हैं। हालांकि पीडब्ल्यूडी ने 5 लाख रूपए का टेंडर लगाकर इस बदहाल सडक़ के इसी 2 से 4 जुलाई तक रोड़े आदि डालकर पानीपत शहर की तरफ आने वाली लेन के गड्ढे भरवाये थे, पर शनिवार व रविवार को हुई तेज बारिश ने उन पांच लाख रुपयों पर भी पानी फेर दिया। बारिश से रोडों के साथ डाली गई मिट्टी तो अलग हो गई और सडक़ पर रोडे-रोडे ही रह गये। सनौली रोड पर मार्बल मार्केट के पास अब भी बारिश का पानी भरा हुआ है और कांवडियें उस भरे हुए पानी से होकर ही गुजर रहे हैं।
‘सब देख रहे हैं भोलेनाथ’
हिसार के गांव नलवा निवासी बिजेंद्र व अन्य कांवड़ियों ने रविवार दोपहर को बताया कि वे पिछले वर्ष भी कांवड़ लेकर आये थे और सनौली रोड पर यहां भरे हुए पानी से होकर गुजरे थे और एक साल बाद अब कांवड़ लेकर आये हैं तो अब भी यहां सड़क पर पानी भरा हुआ है और गड्ढे बने हुए हैं। कांवडियों ने कहा कि हमें तो कांवड़ लेकर जाना है और हर परेशानी सहन कर लेंगे, लेकिन भोले नाथ सब देख रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×