For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूरी दुनिया में सनातन का डंका, तमाम धार्मिक स्थलों की तस्वीर बदली : मनीष ग्रोवर

11:20 AM Sep 05, 2024 IST
पूरी दुनिया में सनातन का डंका  तमाम धार्मिक स्थलों की तस्वीर बदली   मनीष ग्रोवर
रोहतक स्थित आवास पर आयोजित कार्यक्रम में संतों का आशीर्वाद लेते पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर व अन्य। -निस

रोहतक, 4 सितंबर (निस)
भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि संतों की भक्ति में सांसरिक उत्थान का समन्वय होता है और इसी कारण से संतों की भक्ति एवं विचारों का प्रभाव समाज पर पड़ता है। संतों की वाणी समाज के सर्वोगीण विकास के लिए संजीवनी औषधि का कार्य करती है।
संतों ने अपनी वाणी द्वारा समाज में कुरीतियों का दूर करने का कार्य किया है। बुधवार को पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने संतों से आशीर्वाद लिया और कहा कि हमें साधु-संतों के बताये मार्ग पर चलाना चाहिए, ताकि सही रास्ता मिल सकें। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के चलते ही आज पूरी दुनिया में सनातन का डंका बजने लगा, भाजपा सरकार ने देश के तमाम धार्मिक स्थलों की तस्वीर बदली है।
उन्होंने कहा कि संत समाज हमारे लिए प्रेरणा के स्रोत, उनसे ही जीवन जीने की नई राह मिलती है। पूर्व मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दस साल के कांग्रेस शासन काल में रोहतक शहर के लिए एक भी कार्य नहीं किया गया, उन्होंने कहा कि झूठ वादों से कुछ नहीं होता, विकास के लिए काम करना पड़ता है।

Advertisement

‘मुंगेरी लाल के सपने लेना छोड़ दें हुड्डा’

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा मुंगेरी लाल के सपने लेना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश से कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है और कांग्रेस शासन काल के दौरान नौकरियों पाने के लिए जमीन जायदाद बेचनी पड़ती थी और पर्ची-खर्ची का खेल चलता था, लेकिन भाजपा सरकार ने इस सिस्टम को बंद कर करीब डेढ़ लाख युवाओं को सरकार नौकरी दी है। प्रदेश में सरकारी नौकरियों में ईमानदारी की मिशाल अन्य प्रदेशों ने भी माना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement