मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video Bigg Boss OTT 3 Winner: जीत के बाद बोलीं सना- हां... मुझे जीतना था और मैं जीत गई

12:04 PM Aug 03, 2024 IST
सना मकबूल। एएनआई वीडियो ग्रैब
Advertisement

चंडीगढ़, 3 अगस्त (ट्रिन्यू)

Bigg Boss OTT 3 Winner: सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस के ओटीटी संस्करण की तीसरे सीजन का परिणाम आ गया है। बीती रात इस संस्करण के समापन पर सना मकबूल को विजेता घोषित किया गया। फिनाले इवेंट में अनिल कपूर ने सना के नाम की घोषणा की।

Advertisement


रणनीतिक खेल के लिए जाने जानी वाली सना ने प्रतिष्ठित ट्राफी के साथ 25 लाख रुपये का पुरस्कार जीता है। इसके बाद एएनआई को दिए एक विशेष साक्षात्कार में सना मकबूल ने कहा, हां... मुझे जीतना था और मैं जीत गई। सना ने अपने अनुभवों को साझा किया।

सना ने कहा कि बिग बॉस के घर में कई मिली-जुली भावनाएं होती हैं। पहले दो सप्ताह तक तो सबकुछ ठीकठाक लगता है, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है। इसके साथ ही चीजें भी बदलने लगती हैं। जो आपको अपने दिखते हैं वह भी अपने खेल के लिए भला-बुरा कहने लगते हैं।

सना ने कहा, खेल में एक समय ऐसा भी आया जब वह बिल्कुल अकेली रह गई थी। बिग बॉस के घर में अलग-अलग समूह बनने लगे थे। एक समय ऐसा भी आया जब मेरे दोस्त मुझसे दूर होने लगे। उस समय ऐसा लगा जैसे जैसे मैंने सबकुछ खो दिया, लेकिन मैंने हार नहीं मानी।

सना ने कहा कि वह अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहीं। वह जीतने के लिए आई थी और जीत हासिल कर ली। अपने प्रशंसकों का उन्होंने आभार जताया। सना ने अपनी जीत का श्रेय रैपर नैजी को दिया। नैजी दूसरे स्थान पर रहे।

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss WinnerHindi NewsSana MakboolSana Makbool Video Bigg BossSana MaqboolSana Maqbool Videoबिग बासबिग बास विजेतासना मकबूलसना मकबूल वीडियोहिंदी समाचार
Advertisement