मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समालखा बार एसोसिएशन ने किया जज दम्पति का विदाई समारोह

08:05 AM Apr 25, 2024 IST
समालखा में सीनियर जज जोगिन्द्री को स्मृति चिन्ह भेंट करती महिला अधिवक्ता व बार एसोसिएशन के पदाधिकारी।-निस
Advertisement

समालखा, 24 अप्रैल (निस)
समालखा की सीनियर जज जोगिन्द्री ने वकीलों को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए सीनियर वकीलों को जूनियर वकीलों से तालमेल बनाकर रखने के लिए प्रेरित किया। वहीं, जेएमआईसी अशोक कुमार ने भगवद्गीता का उल्लेख करते हुए सभी वकीलों को फल की इच्छा किए बगैर कर्म करते रहने की प्रेरणा दी।
समालखा अदालत का यह जज दम्पति बुधवार को बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित विदाई समारोह में बोल रहा था। अपने तीन वर्ष के कार्यकाल को सुखद बताते हुए जज दम्पति ने सभी अधिवक्ताओं को उज्ज्वल भविष्य की शुभ कामनाएं दी। समालखा से जज दम्पति का तबादला रेवाड़ी हुआ है, जबकि समालखा में चंडीगढ़ से जज प्रतिभा महला जेडीजेएम तथा गोहाना से जज संजय कुमार बतौर जेएमआईसी हुआ है, जो बृहस्पतिवार को ज्वाइन कर सकते हैं।
विदाई समारोह में वरिष्ठ अधिवक्ता सुमनदीप, संजीव अनेजा, सुनीता राज आर्या, दयानंद पंवार, खजांची पंकज, सचिव मुकेश कहराना ने एसडीजेएम जोगिंद्री व जेएमआईसी अशोक कुमार के साथ बिताए तीन साल की यादों को ताजा किया। इससे पहले समालखा बार एसोसिएशन में जज दम्पति का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। महिला वकीलों ने जज जोगिन्द्री तथा जज अशोक कुमार को बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने स्मृति चिन्ह भेंट किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement