For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सकसं 19 जुलाई को करेगा प्रदर्शन : सुरेंद्र यादव

10:32 AM Jun 30, 2024 IST
सकसं 19 जुलाई को करेगा प्रदर्शन   सुरेंद्र यादव
हिसार में शनिवार को सर्व कर्मचारी संघ की जिला कमेटी की मीटिंग में उपस्थित पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

हिसार, 29 जून (हप्र)
सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की जिला कमेटी की मीटिंग जिला प्रधान सुरेंद्र यादव की अध्यक्षता में संगठन के स्थानीय कार्यालय में संपन्न हुई। मीटिंग का संचालन जिला सचिव राजेश बागड़ी ने किया। मीटिंग में हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के राज्य महासचिव प्रभु सिंह मौजूद रहे।
मीटिंग में कर्मचारी संघ के नेताओं ने बताया कि प्रदेश सरकार ने पिछले 10 साल से कर्मचारियों के मुद्दों को लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखाई है। उन्होंने कहा कि सरकार कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने को लेकर, खाली पदों को भरने को लेकर, पुरानी पेंशन बहाली को लेकर तथा जनसुविधाओं के विस्तार को लेकर गंभीर नहीं रही है। सार्वजनिक शिक्षा, स्वास्थ्य व सार्वजनिक सेवाओं को लेकर सरकार का नकारात्मक रुख रहा है।
जिला प्रधान सुरेंद्र यादव ने बताया कि संघ द्वारा सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ 19 जुलाई को हिसार में प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला कमेटी द्वारा प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए जिला के सभी खंडों में जाकर मीटिंग की जाएगी। मीटिंग में जिला के सहसचिव अशोक सैनी, ब्लॉक हिसार के सचिव विनोद प्रभाकर, वित्त सचिव रमेश शर्मा, वीरेंद्र सिंह, दलीप सोनी, रविंद्र शर्मा, राजेश शर्मा, शैलेंद्र कुमार, मनोज कुमार, रमेश कुमार, राजपाल सिंह, सूरत सिंह व दीनदयाल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×