मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सैनी समाज ने चिरंजीव राव को दिया समर्थन

10:06 AM Aug 25, 2024 IST
रेवाड़ी में शनिवार को आयोजित सैनी समाज की बैठक को संबोधित करते विधायक चिरंजीव राव। -हप्र

रेवाड़ी, 24 अगस्त (हप्र)
शहर की किसान वाटिका में शनिवार को पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी की अध्यक्षता व कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव की मौजूदगी में सैनी समाज की बैठक आयोजित की गई। इसमें मुख्य रूप से कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी भी मौजूद रहे। बैठक में मौजूद सैनी समाज के लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव में चिंरजीव राव को सहयोग व समर्थन देने का भरोसा दिया। पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी ने कहा कि समाज के लिए कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन कै. अजय सिंह यादव ने अनेक कार्य किए हैं। उन्होंने लड़कियों के कॉलेज का नाम प्रथम शिक्षिका सावित्री बाई फूले के नाम पर रखवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में राजा सूरसैन के नाम से मूर्ति का अनावरण भी कै. अजय सिंह यादव के साथ तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड‍्डा ने किया था। मौजूदा भाजपा सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।
समर्थन मिलने पर चिरंजीव राव ने आभार जताते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सैनी समाज के अन्य सभी कार्यों को पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से हर वर्ग के लोग परेशान है और बदलाव के लिए तैयार बैठे हैं।
इस मौके पर खुशीराम सैनी, रामजी लाल सैनी, दीपक सैनी पार्षद, दीपक पूर्व पार्षद, ओमवती सैनी, जसवंत सैनी, राकेश सैनी पार्षद, हेमंत सैनी, हरिश सैनी, सूर्यकांत सैनी, राहुल सैनी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement