For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हलके की प्रत्येक बहन, बेटी की सुरक्षा प्राथमिकता : संदीप गर्ग

07:56 AM Aug 19, 2024 IST
हलके की प्रत्येक बहन  बेटी की सुरक्षा प्राथमिकता   संदीप गर्ग
लाडवा की शिवाला रामकुण्डी में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं का अभिनंदन स्वीकार करते संदीप गर्ग। -निस

लाडवा, 18 अगस्त (निस)
लाडवा की शिवाला रामकुंडी में रविवार को स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन एवं समाजसेवी संदीप गर्ग द्वारा रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इसमें लाडवा हलके की हजारों महिलाओं ने भाग लेकर समाजसेवी संदीप गर्ग को राखी बांधी और उनकी दीर्घायु की कामना की। बहनों की इतनी भीड़ थी वे लगातार 4 घंटे तक संदीप गर्ग को राखी बांधती रही। पिछले वर्ष संदीप गर्ग की कलाई पर उनकी 7 हजार बहनों ने राखी बांधी थी। इस बार संदीप गर्ग की कलाई पर उनकी करीब आठ हजार बहनों ने राखी बांधी। यहां मौजूद 70 साल की महिला विमला रानी ने कहा कि इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी भाई ने हजारों बहनों का मान-सम्मान किया है। बहनों का इतना उत्साह देखते वे अगले वर्ष गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करेंगे। संदीप गर्ग ने कहा की अपनी बहनों की आत्मरक्षा के लिए व उनके मान सम्मान के लिए कोई भी लड़ाई लड़नी पड़ी तो वे लड़ेंगे। संदीप गर्ग ने कहा कि अगर हलका लाडवा की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया तो वे सबसे पहले हलके के कच्चे मकानों को पक्का बनवाना का काम करेंगे और गरीब मदद करने में पहल करेंगे।
इस मौके पर नगरपालिका प्रधान साक्षी खुराना, कमलेश अग्रवाल, कोच कविता, रेणु बपदा, शशि गोयल, नीलम रानी, उर्मिल अग्रवाल, रणजीत नैन, मुकेश, घनश्याम काम्बोज, अनुज गर्ग, गोपी चंद, रविन्द्र मथाना, सरपंच सोहनलाल, गौरव कश्यप मौजूद थे।

Advertisement

जमकर झूमीं महिलाएं

शिवाला रामकुण्डी में रक्षाबंधन कार्यक्रम में हजारों की संख्या में महिलाएं पहुंची। समाजसेवी संदीप गर्ग की कलाई पर राखी बांधने का एक अलग ही जुनून दिखाई दिया। उन्होंने समाजसेवी संदीप गर्ग की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा व जमकर डीजे पर अपने भाई की सलामती व उनके दीर्घायु के लिए जमकर डांस भी किया और जमकर ठुमके भी लगाए। वहीं स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×