मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मौली इंडस्ट्रीज पार्क में सुरक्षा चूक से कर्मचारी की मौत

07:12 AM Oct 08, 2024 IST

रायपुररानी, 7 अक्तूबर (निस)
रायपुररानी क्षेत्र के मौली इंडस्ट्रीज पार्क में आज सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ, जब 48 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र तेजा राम निवासी गांव ककराली की करंट लगने से मौत हो गई। राजेश कंपनी में कार्यरत था और उनकी मृत्यु के बाद करीब कुछ घंटों तक किसी ने उनकी लाश नहीं देखी। हादसे को लेकर ग्रामीणों और कर्मचारियों ने कंपनी की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं।
राजेश कुमार मौली इंडस्ट्रीज पार्क में रोज़मर्रा की तरह काम पर गया। सुबह के समय बिजली के उपकरणों के संपर्क में आने से उसे करंट लग गया, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि घंटों तक उसकी लाश वहीं पड़ी रही, और किसी ने इसे देखा तक नहीं। आखिरकार, पार्क में काम करने वाले एक कर्मचारी ने लाश देखी और तब जाकर हादसे का पता चला। सुबह करीब 9 बजे राजेश के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई।
परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन उन्हें गहरा आघात पहुंचा जब उन्होंने देखा कि राजेश की बॉडी के पास खुले तार बिखरे पड़े थे। मौली पुलिस चौकी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति को करंट लगने की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीन ऑफ क्राइम की टीम को मौके पर बुलाया। उन्होंने बताया कि सीन ऑफ क्राइम की टीम के आने के बाद व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए पंचकूला के सेक्टर-6 अस्पताल में भेज दिया गया।

Advertisement

Advertisement