मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वेदांता स्कूल के थ्रो बॉल मुकाबले में रूबी हाउस ने सैफायर हाउस को हराया

08:29 AM Oct 24, 2024 IST
नरवाना के वेदांता स्कूल के थ्रो बॉल मुकाबले में विजेता खिलाड़ी। -निस

नरवाना, 23 अक्तूबर (निस)
वेदांता इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित थ्रो बॉल प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग के लड़कियों के मुकाबले में रूबी हाउस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टोपाज़ हाउस को सीधे सेटों में 2-0 से मात दी। वहीं, जूनियर वर्ग में सैफायर हाउस और टोपाज़ हाउस के बीच कड़ा मुकाबला हुआ, जिसमें सैफायर हाउस ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की।
स्कूल के निदेशक प्रदीप नैन ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों में ऊर्जा का संचार होता है और टीम खेलों के माध्यम से वे टीम भावना और एकजुटता का महत्व सीखते हैं। उन्होंने बताया कि सभी खिलाडय़िों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ भाग लिया, और यह सफलता उनके हाउस लीडर्स के मार्गदर्शन का परिणाम है। निदेशक ने स्कूल के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, जिसमें डीपी मेंका, डीपी नीतू, कोच धर्मबीर और कोच अजय शामिल हैं, की विशेष रूप से सराहना की। उन्होंने प्रधानाचार्या सुषमा आर्या और एक्टिविटी इंचार्ज अनु मैम को भी इस आयोजन की सफलता पर बधाई दी और आशा जताई कि भविष्य में भी ऐसे आयोजन होते रहेंगे। चेयरमैन रवि श्योकंद ने विजेता खिलाडियों को सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement