For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जयपुर के मंदिर में खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान RSS कार्यकर्ताओं पर हमला, 10 घायल

10:12 AM Oct 18, 2024 IST
जयपुर के मंदिर में खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान rss कार्यकर्ताओं पर हमला  10 घायल
घटना का वीडियो ग्रैब। स्रोत सोशल मीडिया
Advertisement

जयपुर, 18 अक्टूबर (भाषा)

Advertisement

Attack on RSS workers: जयपुर में करणी विहार इलाके के एक मंदिर में खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों के हमले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े 10 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उसने बताया कि बृहस्पतिवार रात शरद पूर्णिमा के अवसर पर मंदिर में जागरण के बाद जब श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद के रूप में खीर वितरित की जा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने देर रात कार्यक्रम करने पर आपत्ति जताई।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि इस मामले पर कहा-सुनी होने के बाद आरोपियों ने अन्य लोगों को बुलाया और वहां मौजूद लोगों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें 10 आरएसएस कार्यकर्ता घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घायलों में से छह को सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नसीब चौधरी और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया गया है और हमले में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

पुलिस के मुताबिक मामले में आगे जांच की जा रही है। इस घटना से आक्रोशित कुछ लोगों ने कुछ समय के लिए दिल्ली-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर दिया। हालांकि, उन्होंने बृहस्पतिवार देर रात अपना धरना वापस ले लिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement