For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कंगना को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करे आरएसएस : विक्रमादित्य सिंह

07:39 AM Apr 30, 2024 IST
कंगना को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करे आरएसएस   विक्रमादित्य सिंह
Advertisement

मंडी, 29 अप्रैल (निस)
मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने आरएसएस से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। आज मंडी में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने आरएसएस से इस बात को लेकर स्पष्टीकरण मांगा कि क्या आरएसएस भाजपा प्रत्याशी का समर्थन कर रहा है या नहीं। उन्होंने कहा कि बीते दिनों कंगना ने खान-पान को लेकर जो बातें कही थी, आज उन पर आरएसएस का स्पष्टीकरण जरूरी है क्योंकि कंगना हिंदुत्व का झंडा लेकर चल रही हैं। हालांकि उन्हें कंगना के खान-पान को लेकर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन आरएसएस प्रतिष्ठित संगठन है और भाजपा उसी का एक हिस्सा है। ऐसे में आरएसएस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या आरएसएस ऐसे प्रत्याशी का समर्थन कर रही है या नहीं।
विक्रमादित्य सिंह ने कंगना द्वारा उन्हें और राहुल गांधी के लिए शहजादे शब्द को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि कंगना क्या बोलती हैं, उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि ऐसी शब्दावली के लिए वह कंगना को सिर्फ नमस्कार ही करना चाहते हैं।
विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को मंडी शहर के ऐतिहासिक सेरी मंच पर खुली बहस की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि कंगना अपना विजन स्पष्ट करें और मंडी के सेरी मंच पर मीडिया और बुद्धिजीवी वर्ग के समक्ष आकर देश व प्रदेश के इतिहास पर खुली बहस करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×