मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिला का डेबिट कार्ड बदलकर खाते से निकाले 52,600 रुपये

06:50 AM Oct 07, 2024 IST

भिवानी, 6 अक्तूबर (हप्र)
घंटाघर स्थित एक एटीएम पर महिला का धोखे से डेबिट कार्ड बदलकर बैंक खाते से 52,600 रुपए निकाले जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत शहर थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।
शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव बड़ेसरा निवासी सुनीता ने बताया कि गत 24 सितंबर को साढ़े 10 बजे किसी काम से भिवानी आई थी। वह घंटाघर के नजदीक एसबीआई के एटीएम पर पहुंची। वहां उसने अपने डेबिट कार्ड से 2 हजार रुपए निकाले थे। इस दौरान उसके पीछे एक अनजान व्यक्ति खड़ा था, जिसने उसे मशीन में पिन कोड भरते हुए देख लिया था। जब वह एटीएम से बाहर आई तो वह व्यक्ति उसके पीछे आया और बोला कि बहनजी आपके 1,750 रुपए कट जाएंगे। आपकी एटीएम की स्लिप में मैंने देखा था। तब वह उस आदमी के कहने पर दोबारा एटीएम पर गए और उस आदमी ने उसका डेबिट कार्ड लेकर मशीन में डाला, लेकिन उसने थोड़ी देर बाद कहा कि एटीएम काम नहीं कर रहा है। इसलिए बाद में आ जाना। आरोपी वहां से चला गया। उसे बाद में पता चला कि उसका धोखे से डेबिट कार्ड बदला गया है, उसे जो डेबिट कार्ड दिखा वह किसी जयचंद का है। आरोपी ने उसके डेबिट कार्ड से 8 हजार, 10 हजार करके कुल 52,600 रुपए की राशि निकाली है।

Advertisement

Advertisement