मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोटरी क्लब, बद्दी ने शुरु की विकलांग व्यक्तियों को सशक्त बनाने की मुहिम

09:18 AM Sep 09, 2024 IST
बद्दी में रोटरी क्लब द्वारा विकलांगता सशक्तिकरण योजना के तहत जरूरतमंद के लिये कृत्रिम अंग तैयार करने के लिये साइज लेते विशेषज्ञ। -निस

बीबीएन, 8 सितंबर (निस)
रोटरी क्लब, बद्दी द्वारा आर. सी. पानीपत और भव्या आर्टिफिशियल लिम्ब्स क्लिनिक के सहयोग से विकलांगता सशक्तिकरण योजना शुरू की गई। इस परियोजना का उद्देश्य आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के व्यक्तियों को कृत्रिम अंग प्रदान करना है।
इस अवसर पर मुख्यातिथि पी.डी.जी रमन अनेजा थे। डॉ. अश्विनी कुमार और उनकी टीम ने आर्टिफिशियल लिम्ब्स क्लिनिक से टेलर-मेड लिम्ब्स के लिए उनका साइज लिया। परियोजना अध्यक्ष बद्दी रोटेरियन अतुल गुप्ता और टीम ने साथ मिलकर कार्यवाही को कुशलता से समन्वित किया। परियोजना समिति के सदस्यों ने रोटेरियन डॉ. सी.एल .भारद्वाज, ए.जी.रोटेरियन सतीश कौशल और रोटेरियन दिनेश बंसल ने इस योजना को अंजाम देने के लिए मुख्य योगदान दिया। रोटरी क्लब बद्दी की अध्यक्ष कविता बंसल ने डी.जी रोटेरियन राजपालजी, पी.डी.जी रोटेरियन रमन अनेजा और परियोजना टीम को उनके सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने रोटेरियन विपिन गुप्ता और रोटेरियन सतीश कौशल को विशेष आभार जताया। इस अवसर पर सचिव अनुभव भसीन, इनर व्हील क्लब अध्यक्ष रेणु भसीन, इनर व्हील सचिव स्नेह मिश्रा, परियोजना अध्यक्ष रोटेरियन अतुल गुप्ता आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement