For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नशामुक्त समाज के लिए महिलाओं की भूमिका अहम : नरेंद्र गुप्ता

08:50 AM Oct 13, 2023 IST
नशामुक्त समाज के लिए महिलाओं की भूमिका अहम   नरेंद्र गुप्ता
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को साइकिल रैली को झंडी दिखाते मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सचिव अजय गौड़। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 12 अक्तूबर (हप्र)
बृहस्पतिवार प्रात: 8 बजे हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया की अध्यक्षता में ड्रग फ्री हरियाणा थीम पर साइक्लोथोन का आयोजन किया गया। साइकिल रैली का शुभारंभ बतौर मुख्यातिथि मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने सेक्टर 15 मार्किट से किया। वहीं सेक्टर 12 खेल परिसर में आयोजित समापन कार्यक्रम में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
रैली के समापन पर आयोजित कार्यक्रम में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि समाज को नशा मुक्त बनाने के लिए महिला एवं युवा शक्ति की अहम भूमिका है। नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि अच्छे संस्कार नशे से बचाव का सबसे बेहतरीन तरीका है, हमें पक्का विचार करते हुए नशे जैसी बुराई को जड़ से उखाड़ फेंकना है। हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने कहा कि प्रदेश में नशा मुक्ति अभियान चलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता को सकारात्मक दृष्टिकोण का संदेश दिया है।
मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने कहा कि प्रदेश को नशामुक्ति बनाने का जो सपना प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने देखा है, उसको पूरा करने के लिए हम सभी को अपना योगदान देना है। नशा समाज में नकारात्मकता का संचार करता है जिसे खत्म करना बेहद जरूरी है।
इस मौके पर महारानी इंडस्ट्रीज ग्रुप के चेयरमैन बीआर भाटिया, ह्युमन राइट्स कमीशन हरियाणा के चेयरमैन दीप भाटिया, एसीपी मोनिका ने भी संबोधित किया।
साइक्लोथोन रैली में लगभग 1500 विभिन्न स्कूलों और कॉलेज तथा अन्य शैक्षणिक संस्थानों की छात्राओं ने भागीदारी सुनिश्चित की व कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement