मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोहतास खटाना बोले- विधायक बना दो, मेरा आखिरी चुनाव

10:11 AM Oct 03, 2024 IST
सोहना विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना चुनाव प्रचार करते हुए। - हप्र

गुरुग्राम, 2 अक्तूबर (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना ने बुधवार को मतदाताओं से अनुरोध किया कि उन्हें एक बार विधायक बना दें, यह उनका आखिरी चुनाव है। खटाना ने कहा कि पिछले तीन चुनाव के समर्थन को देखते हुए कांग्रेस ने उन्हें टिकट दिया है।
उन्होंने कहा, इलाके के लोगों की मांग थी कि स्थानीय व्यक्ति को ही राजनीतिक दल टिकट दें, कांग्रेस ने इसी आधार पर टिकट दिया है, जबकि अन्य दलों के उम्मीदवार हर बार की तरह बाहरी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तीसरी बार चेहरा बदलकर उम्मीदवार खड़ा किया है।
कांग्रेस नेता डॉ. समसुद्दीन और सतबीर पहलवान ने भी लोगों से कहा कि पिछले 54 साल से इस इलाके को पहली बार कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है, पंचायत में पिछली बार यही फैसला किया गया था कि जो भी राजनीतिक दल इलाके के व्यक्ति को टिकट देगा, उसे जिताने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि जब इलाके के व्यक्ति को ही विधायक बनाया जाएगा, तो यहां गुंडागर्दी खत्म हो जाएगी और विकास कार्य भी होंगे। इलाके का विधायक दुख-सुख में साथ देगा।

Advertisement

Advertisement