For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोहतक के राहुल के सिर सजा मिस्टर हरियाणा का खिताब

08:48 AM Mar 07, 2024 IST
रोहतक के राहुल के सिर सजा मिस्टर हरियाणा का खिताब
फतेहाबाद में मिस्टर हरियाणा बने राहुल को सम्मानित करते मुख्य अतिथि अमित राणा। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 6 मार्च (हप्र)
दी फतेहाबाद फिजिक स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा अरोड़वंश धर्मशाला में सीनियर मिस्टर हरियाणा एवं मिस्टर फतेहाबाद बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में हरियाणा के विभिन्न जिलों से बॉडी बिल्डरों ने भाग लिया और अपनी बॉडी का शानदार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बार काउंसिल हरियाणा-पंजाब के को-चेयरमैन अमित राणा व समाजसेवी दलीप कुमार ने भाग लिया। एसोसिएशन के प्रधान नरेश सचदेवा एडवोकेट व महासचिव सुभाष आर्य ने आए हुए अतिथियों व बॉडी बिल्डरों का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया।
सुभाष आर्य ने बताया कि मिस्टर फतेहाबाद-2024 का खिताब गांव फुलां निवासी पीकेश कुमार ने जीता, वहीं सीनियर मिस्टर हरियाणा का खिताब रोहतक के राहुल के सिर पर सजा। मैन फिजिक फतेहाबाद में मोहित नैन ने जबकि मैन फिजिक हरियाणा में रेवाड़ी के किरणदीप ने बाजी मारी। मैन एथलेटिक फिजीक में गुड़गांव के दीपक ने जहां पहला स्थान हासिल किया, वहीं वूमैन मॉडलिंग फिजीक में चंडीगढ़ की गायत्री कालड़ा ने खिताब पर कब्जा जमाया।
समारोह में अतिथियों ने विजेताओं को सम्मानित किया गया। बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में यश कक्कड़, क्राउन होल्डर सप्लीमेंट ने सभी बॉडी बिल्डरों को करीब 4 लाख रुपये मूल्य के सप्लीमेंट देकर सम्मानित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×