मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकास के मामले में हुई रोहतक की जबरदस्त अनदेखी : भारत भूषण बतरा

08:42 AM Sep 26, 2024 IST
रोहतक में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात करते कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा। -निस

रोहतक, 25 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने आरोप लगाया कि दस सालों में भाजपा ने केवल अपना विकास किया, हरियाणा और खासतौर से रोहतक की विकास के मामले में जबरदस्त अनदेखी की गई, शहर की स्थिति ऐसी बनी कि पांच मिनट की बारिश अगर रोहतक में हो जाती है तो लोग भगवान से दुआ करने लगते हैं कि बस अब और बारिश न हो, क्योकि शहर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है, जिस और सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। इतना ही नहीं हर कालोनी में लोग स्वच्छ पेयजल के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। रोहतक शहर के लोग पिछले दस साल से मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं, लेकिन आज तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं है। उन्होंने हर बार विधानसभा में लोगों की समस्याएं उठाई, लेकिन सरकार ने कभी गंभीरता से नहीं लिया।
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने बुधवार को कहा कि भाजपा ने सिर्फ झूठे वादे कर जनता को गुमराह किया है। आज लोगों ने पूरी तरह से भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है और पूर्ण बहुमत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

Advertisement

Advertisement