मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रॉकी मित्तल के कांग्रेस से जुड़ सकते हैं तार

08:04 AM Aug 22, 2024 IST
राकी मित्तल चंद्रमोहन की डिनर पार्टी में शामिल होकर उनके लिए लिखा गाना सुनाते हुए। -हप्र

पंचकूला, 21 अगस्त (हप्र)
2014 में भारतीय जनता पार्टी के लिए गानों के जरिए प्रचार करने वाले रॉकी मित्तल के राजनीतिक रुख में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। बुधवार को पंचकूला में चंद्रमोहन की डिनर पार्टी में उन्होंने चंद्रमोहन और राहुल गांधी के लिए गाना गाया।
रॉकी मित्तल जो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लिए अपने गानों से पार्टी की आवाज बने थे, अब उनकी कांग्रेस में जाने की अटकलों तेज हो गई हैं।
रॉकी मित्तल 2014 में भाजपा के प्रचार में ‘पीएम बनेगा नरेंद्र मोदी’ गाने के साथ सुर्खियों में आए थे। उनकी आवाज भाजपा की रैलियों में गूंजती थी और उनका यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर रैली का प्रमुख हिस्सा बन चुका था। हरियाणा सरकार ने मित्तल को एक महत्वपूर्ण पद देते हुए ‘एक और सुधार सेल’ का चेयरमैन बनाया था। मित्तल को हरियाणा सरकार ने सूचना एवं जन संपर्क विभाग की पब्लिसिटी सेल का भी चेयरमैन नियुक्त किया था। उनके छापेमारी अभियानों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।
उन्होंने चंद्रमोहन की डिनर पार्टी में चंद्रमोहन के लिए लिखे गाने के बोल भी गाये। उन्होंने राहुल गांधी के लिए लिखा गाना भी गाया। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि अगर मित्तल कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो हरियाणा की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। भाजपा के लिए एक समय में महत्वपूर्ण प्रचारक रहे मित्तल की इस संभावित पारी ने सभी की निगाहें उनकी ओर खींच ली हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement