For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कई समस्याओं से जूझ रहे रोडवेज कर्मचारी, मांगें भी लंबित : अजय दुहन

10:47 AM May 28, 2024 IST
कई समस्याओं से जूझ रहे रोडवेज कर्मचारी  मांगें भी लंबित   अजय दुहन
हिसार में सोमवार को रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं पर विचार करते संगठन नेता। -हप्र
Advertisement

हिसार, 27 मई (हप्र)
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने रोडवेज कर्मचारियों की लंबे समय से लंबित मांगों व समस्याओं का हल किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही संगठन नेताओं ने रोडवेज संगठन को और मजबूत करने व हर माह सांगठनिक बैठक करनेे का निर्णय लिया है।
इस संबंध में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की बैठक हिसार डिपो प्रधान अजय दुहन एवं हांसी उप केन्द्र प्रधान सोनू मोर की अध्यक्षता में हुुई।
हिसार डिपो प्रधान अजय दुहन ने कहा कि रोडवेज कर्मचारी कई समस्याओं से जूझ रहे हैं और उनकी मांगें भी लंबित हैं। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों की मुख्य समस्याएं ओवरटाइम, नाइट एवं बिना रूट सर्वे के कर्मचारियों को ज्यादा किलोमीटर करवाकर, कम किलोमीटर देना, परिचालकों के समक्ष खुले सिक्कों की समस्या आदि लंबे समय से हैं। कर्मचारियों की मांगों को महाप्रबंधक के समक्ष रखा गया, जिन्हें उन्होंने पूरी करने का आश्वासन दिया।
हांसी उप केन्द्र प्रधान सोनू मोर ने बताया कि वातानुकूलित बसों के शीशों पर पर्दे लगवाना, फिल्म चढ़वाना, कर्मचारियों के बैठने के लिए जगह व उचित पानी की व्यवस्था करना आदि प्रमुख है। इनका समाधान नितांत जरूरी है।
बैठक का संचालन करते हुए डिपो सचिव सलीम सरसौद ने बताया कि वर्कशॉप में कार्यरत ग्रुप डी के कर्मचारियों का वॉशिंग एलाउंस एरियर लंबे समय से रुका हुआ है।
इस अवसर पर राज्य के वरिष्ठ सचिव सुभाष ढिल्लों, पूर्व प्रधान रामसिंह बिश्नोई, पूर्व सचिव जोगिंद्र पंघाल, हांसी से सचिन गोयत, कैशियर कृष्ण सैनी, वरिष्ठ उप प्रधान संदीप घिराय, संदीप सैनी, हनुमान जांगड़ा, बिजेंद्र शर्मा, मनोज वर्मा आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×