मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के संकल्प पत्र में पूरे हरियाणा के विकास का रोडमैप : ज्ञानचंद

07:01 AM Sep 20, 2024 IST
पंचकूला से बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता चुनावी प्रचार के दौरान एक कार्यक्रम में समर्थकों के साथ। -हप्र

पंचकूला, 19 सितंबर (हप्र)
विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता का चुनावी अभियान चरम पर है। हर रोज ज्ञानचंद गुप्ता को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को गुप्ता दर्जन भर कार्यक्रमों में व्यस्त रहे।
कार्यक्रमों के दौरान गुप्ता ने कांग्रेस पार्टी की भेदभाव की नीतियों की जमकर पोल खोली। वहीं भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताईं। गुप्ता ने भाजपा के संकल्प पत्र को जनआकांक्षाओं की पूर्ति करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र हरियाणा के विकास का संकल्प है। चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान गुप्ता के साथ विशेष तौर पर बंतो कटारिया, प्रमुख व्यापारी नेता बीबी सिंघल, मेयर कुलभूषण गोयल, रंजीता मेहता, ओम प्रकाश देवीनगर, उमेश सूद सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। गुप्ता ने सेक्टर-5, चंडी कोटला, सेक्टर-10, गांव बिल्ला, जसवंतगढ़, टिब्बी, सबीलपुर, कनौली, नग्गल, गांव भानू का तूफानी दौरा किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं, व्यापारियों और डाक्टरों के साथ मुलाकात की।
ज्ञानचंद गुप्ता ने रोहतक में भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा द्वारा जारी किए संकल्प पत्र पर कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में पूरे हरियाणा के विकास का रोडमैप है। भाजपा ने 2014, 2019 में जो संकल्प लिए उन्हें पूरा किया और 2024 के संकल्पों को भी भाजपा गारंटी के साथ पूरा करेगी। 2014 से पहले पंचकूला विकास के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ और राजनीतिक भेदभाव का शिकार था। 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद विकास की बयार बही और पंचकूला में भाजपा सरकार ने आईटीआई, पॉलीटेक्निकल काॅलेज, राष्ट्रीय फैशन तकनीक संस्थान, इंजीनियरिंग कालेज के अलावा अनेकों विकास के काम किए।

Advertisement

बेटी रुचि ने भी मांगे वोट

ज्ञानचंद गुप्ता की पुत्री रुचि ने भी पिता के चुनावी अभियान को और तेज कर दिया है। रुचि ने भी कई क्षेत्रों में जाकर लोगों से वोट मांगी। रुचि ने कहा कि हर वर्ग की उन्नति और युवाओं की तरक्की भाजपा सरकार में ही संभव है। उन्होंने कहा कि बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां भाजपा सरकार में ही मिल सकती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का सत्ता में आने का लक्ष्य जनसेवा है।

Advertisement
Advertisement