मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इन्द्री में बाहरियों को टिकट देने के विरोध में रोड शो

08:52 AM Aug 29, 2024 IST
इन्द्री में ‘अपना हलका अपनी चौधर’ मुहिम के तहत रोड शो निकालकर बाहरी उम्मीदवार का विरोध जताते विभिन्न गांवों के आए लोग। -निस

इन्द्री, 28 अगस्त (निस)
इन्द्री हलके की जनता के स्वाभिमान हेतु संघर्षरत ‘अपना हलका-अपनी चौधर’ कमेटी ने आज रोड शो कर हलके में बाहरी व्यक्तियों को टिकट देने का विरोध किया। इस मौके पर कमेटी की अगुवाई में निकाले गए रोड शो में कई गांवों के लोगों के एकजुटता के साथ राजनीतिक पार्टियों को सचेत किया।
इस रोड शो में सभी राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारी व सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता, युवा एवं महिलाएं शामिल हुई। इससे पहले शहर के साथ लगते गांव मटक माजरी स्थित एक निजी पैलेस में सभी एकत्र हुए और एक जनसभा का आयोजन किया गया। रोड शो में शामिल लोगों ने हाथों में बाहरी भगाओ इन्द्री हलका बचाओ,‘ इंद्री की यही पुकार बाहरी उम्मीदवार नहीं होगा स्वीकार’ की तख्तियां ली हुई थीं और शो में शामिल लोग तिरंगे झंडे के साथ नारे लगाते हुए शहर के मुख्य मार्गो से निकले। शहीद उधम सिंह की मूर्ति के पास जाकर शो को समाप्त किया गया। इस रोड शो का नेतृत्व करते हुए नम्बरदार मेहर सिंह निर्मल ने कहा कि पिछले कई वर्षों से बाहरी उम्मीदवार को पैराशूट के माध्यम से भेज दिया जाता है। जिससे काम लेना जनता को दुश्वार लगता है।
उन्होंने कहा कि बाहरी को भगाओ, इन्द्री हलके को बचाओ की सोच को लेकर चली रही अपना हलका अपनी चौधर की मुहिम का जनता में जबरदस्त बदलाव देखने को मिल रहा है। इस मौके पर भाजपा के नेता राज कुमार शर्मा, कांग्रेस नेता कर्मसिंह खानपुर व अंग्रेज सैनी, ब्राह्मण धर्मशाला के प्रधान सुरेन्द्र शर्मा, आप नेता कृष्ण बंसल, भगतराम, नवीन काम्बोज, प्रदीप काम्बोज वकील, वकील कमल खेड़ा, डॉ. संजय कुमार, सरपंच यूनियन इन्द्री के पूर्व प्रधान राजेश प्रिंस और राजकुमार गुर्जर ने कहा कि आज का रोड शो राजनीतिक पार्टियों के लोगों को यह संदेश है कि यदि इंद्री हलके की जनता के वजूद व सम्मान को ललकार कर बाहरी व्यक्ति को इंद्री हलके से उम्मीदवार बनाया गया तो जनता उसे हार कर भेजेगी। इस मौके पर शहीद उधम सिंह कॉलेज के प्रधान युवा प्रतीक सिंह, जोगिंदर, ओमपाल कंबोज बुढनपुर, रामपाल नंबरदार, किरण नंबरदार, सुभाष नंबरदार, पूर्व सरपंच रामप्रकाश, राकेश कंबोज, पन्नालाल, अशोक कुमार, राजकुमार जोगी, राजकुमार गुर्जर, राजेश मटक माजरी, नंबरदार जगपाल, अमित मटक माजरी, नरेश गोरगढ़, सुबे सिंह मुरादगढ़, रामपाल फाजिलपुर, नवनीत फाजिलपुर, प्रभात फाजिलपुर, राकेश फाजिलपुर, प्रवीण इंदरगढ़, राकेश शाहपुर आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement