मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बहादुरगढ़ में आज नायब सैनी, बड़ौली के नेतृत्व में रोड शो

10:03 AM Oct 03, 2024 IST
बहादुरगढ़ हलके में बुधवार को आयोजित जनसभा के दौरान मंच पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक व अन्य नेता। -निस

बहादुरगढ़, 2 अक्तूबर (निस)
हलका बहादुरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत पार्टी के कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान व जनसभाएं कर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। दिनेश कौशिक ने पार्टी से जुड़े सभी कार्यकर्ताओं, हलकावासियों से 3 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे रेलवे रोड वैश्य हाई स्कूल के पास निकाले जाने वाले रोड शो का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व व प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली के मार्गदर्शन में यह विशाल रोड शो निकाला जाएगा। दिनेश कौशिक ने दावा किया कि प्रदेश में सुशासन देने वाली भाजपा के पक्ष में हकलावासी वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएंगे।
उधर, ग्रेटर बहादुरगढ़ संघर्ष समिति के अपील पत्र पर उनकी मांगों को स्वीकार करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि जब फरीदाबाद व नोएडा के साथ ग्रेटर लग सकता है, तो हम बहादुरगढ़ के साथ भी ग्रेटर बहादुरगढ़ बनाएंगे, ताकि लोग लाइनपार क्षेत्र कहना भूलें।
उन्होंने वादा किया कि बहादुरगढ़ में चारों तरफ विकास करवाऊंगा। रोहतक रोड, मेट्रो लाइन से उत्तर की तरफ खरखौदा तहसील
सीमा तक ग्रेटर बहादुरगढ़ की प्लानिंग लाऊंगा।

Advertisement

Advertisement