For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कालका को विकसित हल्ाका बनाने का रोड मैप तैयार : मनोज तिवारी

10:52 AM Oct 02, 2024 IST
कालका को विकसित हल्ाका बनाने का रोड मैप तैयार   मनोज तिवारी
कालका हलके में मंगलवार को घोषणा पत्र जारी करने के मौके पर सांसद कार्तिकेय शर्मा व अन्य पार्टी नेता। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 1 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने मंगलवार को मोरनी में विकास के लिए घोषणा पत्र जारी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कालका के संपूर्ण विकास के लिए कालका के चारों मंडलों का अलग-अलग घोषणा पत्र जारी किया जा रहा है। सांसद मनोज तिवारी ने पिंजौर का घोषणा पत्र कालका के कमेटी घर में जारी करते हुए कहा कि चारों मंडलों का अलग घोषणा पत्र जारी किया गया है। इसी आधार पर कालका को विकसित हल्ाका बनाने का रोड मैप तैयार हो चुका है। शाम को कमेटी घर कालका में सांसद मनोज तिवारी पहुंचे। यहां अपार जनसभा में आए लोगों को देखकर वे भाव विभोर हो गए। उन्होंने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरूआत की और लोगों से कहा कि सांसद कार्तिकेय शर्मा और उनकी माता शक्ति रानी शर्मा ने उनके चुनाव में उनसे भी ज्यादा मेहनत की थी। अब वे माता जी के चुनाव प्रचार में आए हैं। वहीं सांसद कार्तिकेय शर्मा ने जनता से अपील की कि 5 अक्तूबर को भाजपा उम्मीदवार को कालका से जिता कर विधानसभा पहुचाएं। वहीं कालका पिंजौर सैलून एसोसिएशन के प्रधान कमल ने कहा कि इस चुनाव में सभी लोग कालका में भाजपा उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा को अपना समर्थन देंगे।
मोरनी संकल्प पत्र: मोरनी के बच्चों के लिए इलाके में आसपास ही इंडस्ट्रीज लगवाकर रोजगार की व्यवस्था करने का संकल्प है। गांवों तक जाने वाले सभी रास्तों को बनवाने की बात भी कही गई है। पीने के पानी की व्यवस्था की जाएगी। सबसे अधिक जरूरी किसानों की फसलों को उचित दाम पर बिकवाने की व्यवस्था का संकल्प है।
पिंजौर संकल्प पत्र: सांसद कार्तिकेय शर्मा ने पिंजौर का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि धारा 7 ए हटाई जाएगी। अस्पताल में ऑर्थो, एमडी मेडिसिन आदि के डॉक्टर उपलब्ध करवाए जाएंगे। ड्रेनेज सिस्टम सुदृढ़ किया जाएगा। वर्षा पानी निकासी के नालों का पुनर्निर्माण एवं इन्हें कवर किया जाएगा। हुड्डा कॉम्प्लेक्स में ज्यूडिशियल काम्प्लेक्स की जगह निश्चित है वहां शीघ्र निर्माण करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement