मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

2.6 करोड़ से बनेगी त्रिलोकपुर चौक से टांगरी पुल तक सड़क

07:10 AM Feb 29, 2024 IST
सड़क के नवीनीकरण के कार्य का शुभारंभ करते जजपा नेता भाग सिंह दमदमा और अन्य। -हप्र

पंचकूला/रायपुररानी, 28 फरवरी (हप्र/निस)
लम्बे समय से त्रिलोकपुर चौक से टांगरी नदी की तरफ आनेजाने वालों को टूटी सड़क के कारण भारी परेशानी का सामान करना पड़ता है। सड़क नवीनीकरण के लिए लोग लम्बे समय से मांग कर रहे थे। इस सड़क के नवीनीकरण के कार्य का बुधवार को जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भाग सिंह दमदमा, ओपी सिहाग, लाला श्यामलाल अग्रवाल सरपंच के साथ नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इस पर 2.6 करोड़ खर्च होंगे। दमदमा ने कहा कि दशकों पुरानी इस जर्जर सड़क के नवीनीकरण की मांग काफी अर्से से उठ रही थी जिसका निवारण उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किया। इस मौके पर जजपा के वरिष्ठ नेता ओपी सिहाग, बलकार ठरवा,कपिल अग्रवाल, बिट्टू बागवाली, केसी भारद्वाज, सोनू बागवाला, रघबीर रामपुर, विनोद तुरों सरपंच बालदवाला भी उपस्थित थे।

Advertisement

जजपा को श्रेय लेने की आदत : कांग्रेस

कांग्रेस नेता और पूर्व सरपंच शरणजीत सिंह काका फिरोजपुर ने जजपा नेताओं द्वारा सड़क निर्माण को लेकर नारियल फोड़कर शुभारंभ करने पर कहा की यह सड़क विधायक प्रदीप चौधरी ने ग्रांट से मंजूर करवाई और इसकी आवाज मुख्यमंत्री और विधानसभा में भी रखी। तब जाकर इस सड़क का निर्माण अब शुरू हुआ। लेकिन जजपा के नेता नारियल फोड़ने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। बीते चार साल से यह सड़क टूटी पड़ी है। तब इन्होंने सड़क के निर्माण के लिए कोई पैरवी नहीं की। अब जजपा सरकार की सहयोगी है, अधिकारियों पर दबाव बनाकर इनके नेता नारियल फोड़कर काम का श्रेय लेने का राजनीतिक स्टंट करते हैं।

Advertisement
Advertisement