मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोड़ समुदाय ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

10:25 AM Sep 18, 2024 IST
कुरुक्षेत्र की विष्णु कॉलोनी में आयोजित जनसभा में संदीप मरवाह सन्नी व उनके समर्थकों को कांग्रेस में शामिल करवाते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 17 सितंबर (हप्र)
रोड़ समुदाय के गणमान्य लोगों ने मायाराम चंद्रभानपुरा व उनके पुत्र सुनील राणा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं, विष्णु कॉलोनी निवासी युवा व्यापारी नेता संदीप मरवाह सन्नी ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इसी के साथ विरेंद्र सिंह व उनके साथियों ने भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। इन सभी को पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया और इनका स्वागत करते हुए कहा कि संदीप मरवाह व उनके साथियों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी ओर अधिक मजबूत होगी। अरोड़ा ने सभी को कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने के लिए चुनाव अभियान में जुटने की अपील की।
अशोक अरोड़ा ने 7-बी में रोड़ बिरादरी के नेता मायाराम चंद्रभानपुरा और विष्णु कॉलोनी में संदीप मरवाह के निवास पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने समाज के हर वर्ग को अपमानित करने का काम किया है। अहंकार से भरी भाजपा सरकार ने समाज के लोगों को जमकर अपमानित किया। हर वर्ग भाजपा के कुशासन से दुखी है। भाजपा ने हमेशा जात-पात और धर्म की राजनीति की है। उन्होंने रोड़ बिरादरी के प्रतिष्ठित लोगों द्वारा कांग्रेस का समर्थन करने पर आभार करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा 36 बिरादरी को साथ लेकर चलती है जबकि भाजपा ने जातपात का जहर घोलकर प्रदेश मे आपसी भाईचारा खत्म करने का किया है। अरोड़ा ने कहा कि थानेसर हलके की जनता उनका अपना परिवार है और रोड़ बिरादरी के लोगों ने तो हमेशा उनका सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में तीन गुना महंगाई बढ़ गई है। बेरोजागारी में हरियाणा नंबर एक पर है, युवा रोजगार की तलाश में देश से पलायन कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement