मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Road accident in UP: बुलंदशहर में मैक्स पिकअप व बस में टक्कर, 10 की मौत, 27 घायल

01:53 PM Aug 18, 2024 IST
बुलंदशहर में हुआ सड़क हादसा। वीडियो ग्रैब

बुलंदशहर (उप्र), 18 अगस्त (एजेंसियां)

Advertisement

Road accident in UP: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित सलेमपुर थाना क्षेत्र में रविवार को एक वाहन (मैक्स पिकअप) और निजी बस की टक्कर में 10 यात्रियों की मौत हो गयी और 27 यात्री घायल हो गए। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।


जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि रविवार को पिकअप वैन और निजी बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। उन्होंने कहा कि पिकअप वैन गाजियाबाद से संभल की तरफ जा रही थी तभी सलेमपुर थाना के करीब यह दुर्घटना हुई।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हादसे में कुल 37 यात्री घायल हुए जिसमें 10 लोगों की असामयिक मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि 27 घायलों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया और उन्हें और अन्य अधिकारियों को घायलों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बदायूं-मेरठ राजमार्ग पर गाजियाबाद की ओर से आ रही पिकअप वैन सामने से आ रही निजी बस से टकरा गई।

Advertisement
Tags :
BulandshahrBulandshahr newsHindi NewsRoad AccidentRoad accident in BulandshahrRoad accident in UPUP newsबुलंदशहरबुलंदशहर में सड़क हादसाबुलंदशहर समाचारयूपी में सड़क हादसायूपी समाचारसड़क हादसाहिंदी समाचार
Advertisement