For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में आरकेएसडी काॅलेज दूसरे स्थान पर

10:25 AM Apr 23, 2024 IST
बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में आरकेएसडी काॅलेज दूसरे स्थान पर
कैथल में सोमवार को आरकेएसडी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में विजेता छात्रों को सम्मानित करते प्राचार्य एवं अन्य शिक्षक। -हप्र
Advertisement

कैथल, 22 अप्रैल (हप्र)
यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित फेस्ट में आरकेएसडी कॉलेज के बीकॉम द्वितीय वर्ष के मृदुल, शीना और विशाल मेहता ने बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
उनकी उपलब्धि पर प्राचार्य डॉ. संजय गोयल ने विजेताओं को बधाई दी और कहा कि व्यापारिक योजना जैसी प्रतियोगिता छात्रों को उद्यमी बनने में सहायता प्रदान करती है। यह छात्रों को नए और नवाचारी विचारों को समझने, विकसित करने और प्रस्तुत करने का अवसर प्रदान करती है। इस प्रकार की प्रतियोगिता उन्हें व्यापारिक दक्षता, नेतृत्व कौशल और व्यावसायिक संवेदनशीलता विकसित करने का अवसर प्रदान करती है। प्रबंधन समिति ने वाणिज्य विभाग को उनके इस प्रयास के लिए बधाई दी। प्रतियोगिता में छात्रों का मार्गदर्शन डॉ. रचना सरदाना ने किया। प्रो. नेहा और प्रो. पल्लवी ने छात्रों का सहयोग किया। विभागाध्यक्ष प्रोफेसर अजय शर्मा ने छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें और अधिक प्रतियोगिताओं मे भाग लेने के लिए कहा। डाॅ विशाल आनंद ने भी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×