For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गोल्ड मेडल जीतने वाले रिशत को किया सम्मानित

09:03 AM Jul 19, 2024 IST
गोल्ड मेडल जीतने वाले रिशत को किया सम्मानित
अम्बाला शहर में बृहस्पतिवार को रिशत सभ्रवाल को सम्मानित करते राज्यमंत्री असीम गोयल। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 18 जुलाई (हप्र)
परिवहन, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री असीम गोयल नन्यौला ने आज प्रेम नगर स्थित अपने निवास पर गोवा में आयोजित नेशनल यूथ समर गेम्ज चैम्पियनशिप 2024 में अम्बाला शहर के रिशत सभ्रवाल द्वारा नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल जीतने पर उसे और उनके अभिभावकों को मुबारकबाद दी। रिशत सभ्रवाल ने बॉक्सिंग में यह गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश व जिला का नाम रोशन किया है। राज्यमंत्री ने रिशत को सम्मानित भी किया।
जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने का काम किया। उन्होंने शिकायतों को सुनकर कुछ शिकायतों बारे संबंधित अधिकारियों को इनका तीव्रता से समाधान करने के निर्देश दिये। अन्य शिकायतों बारे उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये कि लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना सुनिश्चित करें। इस दौरान जंडली से माता रानी शक्ति एसोसिएशन से आए पदाधिकारियों ने मंदिर के नजदीक से गुजर रही बिजली की तारों को हटवाने बारे अपनी शिकायत रखी। मंत्री ने इस मामले में कार्यकारी अभियंता को निर्देश दिये कि वे इस कार्य का प्रस्ताव तुरंत तैयार करते हुए यहां से बिजली की तारों को हटवाना सुनिश्चित करवाएं। इन शिकायतों में बिजली समस्या, पेंशन लगवाने बारे, दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने बारे, पानी की निकासी बारे आदि समस्याएं प्रमुख रूप से थीं। इस मौके पर संजीव गोयल टोनी, गुरविन्द्र सिंह माणकपुर, गुरप्रीत साना, शोभा पूनिया के साथ-साथ भाजपा के अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यकर्ता बूथ की मजबूती के लिए करें कार्य : असीम

भारतीय जनता पार्टी दुर्गा नगर मंडल व अम्बाला शहर मंडल की विस्तारित बैठक जिला कार्यालय अंब कमल में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने की। गोयल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता अपने बूथ की मजबूती के लिए कार्य करे। हर बूथ पर एक एक वोट भाजपा के पक्ष में डलें, इसके लिए भी मतदाताओं को प्रेरित करें। बैठक में जिलाध्यक्ष मनदीप राणा ने भी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की। बैठक में शहर मंडल अध्यक्ष अमन सूद, दुर्गा नगर मंडल अध्यक्ष हरीश शर्मा, स्वर्ण सैनी, प्रीतम गिल, संजीव गोयल, अनिल पुरी, पूर्व मेयर रमेश मल, गुरप्रीत सिंह, सुखविंदर, चेतन भार्गव, हर्ष सेठी, राजबीर सिंह, अनुभव अग्रवाल, दलजीत सिंह भाटिया अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×