For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेवाड़ी को मिलेगी 200 करोड़ की योजनाओं की सौगात : राव इंद्रजीत

10:35 AM Jan 21, 2024 IST
रेवाड़ी को मिलेगी 200 करोड़ की योजनाओं की सौगात   राव इंद्रजीत
केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह
Advertisement

रेवाड़ी, 20 जनवरी (हप्र)
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के प्रयासों से रेवाड़ी जिले को करीब 200 करोड़ की योजनाओं की सौगात मिलने जा रही है। शहर की पुरानी मांग रेवाड़ी- महेंद्रगढ़ रोड व रेवाड़ी- दादरी रोड पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज इन योजनाओं में शामिल है। शहर के फाटक संख्या 3 व 59 पर रेलवे ओवरब्रिज बनने के बाद वाहन चालकों का यातायात सुगम हो सकेगा और शहर को जाम से राहत मिलेगी। इसके साथ ही रेवाड़ी के कुंड- खोल -मंदौला की करीब 18 किलोमीटर सडक़ पर 42 करोड़ व रेवाड़ी-शाहजहांपुर रोड के निर्माण पर करीब 40 करोड़ रुपए खर्च हुए है।
राव इन्द्रजीत सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जनवरी को इन योजनाओं का शुभारंभ व शिलान्यास चंडीगढ़ से करेंगे।
उन्होंने कहा कि रेवाड़ी जिले के 6 पशु चिकित्सालय भवनों का आधिकारिक शुभारंभ भी 24 को होने जा रहा है। जिनमें में गुरावड़ा गांव के पशु चिकित्सालय पर 35 लाख, बवाना गुर्जर गांव के पशु चिकित्सालय पर 31 लाख, निमोठ गांव के पशु चिकित्सालय पर 32 लाख, औलांत गांव के पशु चिकित्सालय पर 32 लाख, जाडरा गांव के पशु चिकित्सालय पर 32 लाख, दड़ौली के पशु चिकित्सालय भवन निर्माण पर करीब 31 लाख खर्च किये हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×