मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रिटायर्ड कर्मचारी संघ के चुनाव कल

10:48 AM Oct 18, 2024 IST

हिसार, 17 अक्तूबर (हप्र)
रिटायर्ड कर्मचारी संघ, जिला हिसार ने ब्लॉक स्तर के चुनावों का कार्यक्रम जारी कर दिया है। रिटायर्ड कर्मचारी संघ के जिला प्रधान ओमप्रकाश सैनी, सचिव श्योचंद राम घोड़ेला व वित्त सचिव मनोहर लाल जाखड़ ने संयुक्त बयान में कहा कि 13 अक्तूबर को हुई संगठन की जिला कार्यकारिणी की बैठक के अनुसार आगामी तीन वर्षों के लिए ब्लॉक स्तर पर कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। इसको लेकर ब्लॉक अनुसार तिथि निर्धारित कर दी गई है। उन्होंने बताया कि चुनाव से पहले ब्लॉक का ऑडिट होगा। ऑडिट के बाद जिला संगठन की देखरेख में चुनाव करवाए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि हिसार ब्लॉक प्रथम का चुनाव 19 अक्तूबर को ऑटो मार्केट के पास स्थित गुर्जर धर्मशाला में प्रात: 11 बजे होगा। 20 अक्तूबर को नारनौंद ब्लॉक का चुनाव भगत सिंह लाइब्रेरी में होगा। 21 अक्तूबर को मंगाली ब्लॉक का चुनाव कैमरी रोड पर 11 बजे होगा।
बरवाला ब्लॉक का चुनाव 26 या 27 अक्तूबर को प्रात: 11 बजे होगा। हिसार ब्लॉक द्वितीय का चुनाव 27 अक्तूबर को होगा। 28 अक्तूबर को एचएयू ब्लॉक का चुनाव होगा। 29 अक्तूबर को अग्रोहा ब्लॉक का चुनाव होगा। 30 अक्तूबर को हांसी ब्लॉक का चुनाव बजरंग आश्रम में प्रात: 11 बजे होगा।
उन्होंने बताया कि चुनाव जिला प्रधान, जिला सचिव, जिला ऑडिटर व जिला वित्त सचिव द्वारा करवाया जाएगा। उन्होंने संगठन के सभी सदस्यों से चुनाव में भाग लेने और संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement