मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रेस्टोरेंट पर छापा, बिना परमिट मेहमानों को परोसी जा रही थी शराब

09:35 AM Mar 25, 2024 IST
Advertisement

मोहाली, 24 मार्च (हप्र)
आबकारी विभाग की ओर से वर्ष 2024 के चुनावों को देखते हुए ढाबों, होटल व क्लबों की चैकिंग की गई। इसके अलावा खरड़-कुराली रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों को भी जांचा गया। एक्साइज इंस्पेक्टर खरड़ सर्कल विकास भटेजा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुराली मार्ग पर तमाशा रेस्टोरेंट में बिना परमिट के मेहमानों को शराब परोसी जा रही है और पंजाब सरकार की ओर से प्रतिबंधित हुक्का बार भी चलाया जा रहा है।
आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर ने सदर खरड़ पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद सांझे तौर पर तमाशा रेस्टोरेंट में रेड की गई। यहां पुलिस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई। इसकी वजह यहां बिना लाइसेंस के शराब परोसा जाना था। एक्साइज विभाग ने मौके से 10 बोतल कोरोना बीयर और चार हुक्के बरामद किए हैं। सदर खरड़ पुलिस ने मौके से विकास सहित रेस्टोरेंट के मैनेजर व एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उक्त तीनों के खिलाफ सदर खरड़ थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हुक्का पीते मिले लोग, 3 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार कुराली रोड पर यह रेस्टोरेंट बना हुआ है। आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तमाशा रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस शराब परोसी जा रही है। इसके साथ ही होली के त्योहार के चलते बड़ी मात्रा में शराब का स्टॉक किया गया है। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर और सदर खरड़ पुलिस की संयुक्त टीम ने रेस्टोरेंट में छापा मारा। इसमें रेस्टोरेंट मैनेजर शराब परोसते हुए मौके पर मिले। इनसे पुलिस ने लाइसेंस दिखाने की मांग की, लेकिन वे लाइसेंस नहीं दिखा पाये। पुलिस ने मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आबकारी विभाग को मौके पर हुक्के पीते हुए लोग भी मिले। पुलिस ने हुक्के भी जब्त कर लिए।

Advertisement

नाकाबंदी के दौरान वाहनों से चंडीगढ़ की शराब बरामद

आबकारी विभाग ने बताया कि वैसे तो रूटीन में भी ढाबों, रेस्टोरेंट व होटलों में उनकी टीम चैकिंग करती है लेकिन 2024 के चुनावों को देखते हुए आबकारी विभाग ने लोकल पुलिस को साथ लेकर चैकिंग अभियान शुरू किया है। इस चैकिंग अभियान दौरान सभी वाहनों की गंभीरता से जांच की जा रही है। अंदेशा है कि चुनावों में चंडीगढ़ से सस्ती शराब लाई जाएगी। नाकाबंदी के दौरान 22 के करीब वाहनों से चंडीगढ़ की शराब बरामद हुई है जिसे या तो कब्जे में लिया गया है और या फिर मौके पर गिराया गया है।

Advertisement
Advertisement