For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव में मोर्चों की बढ़ जाती है जिम्मेदारी

10:40 AM Feb 09, 2024 IST
चुनाव में मोर्चों की बढ़ जाती है जिम्मेदारी
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा कार्यालय में हरियाणा भाजपा के मोर्चों की बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी और अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 8 फरवरी (हप्र)
लोकसभा चुनाव में मोर्चों की भूमिका तय करने को लेकर बृहस्पतिवार को गुरुग्राम के पार्टी कार्यालय गुरुकमल में प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने पार्टी के सभी मोर्चों समेत आईटी विभाग के पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।
केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, तीनों प्रदेश महामंत्रियों मोहन लाल बड़ौली, अर्चना गुप्ता और सुरेंद्र पुनिया की उपस्थिति में लोकसभा चुनाव में मोर्चों की भूमिका पर रूपरेखा तैयार की गई। एक के बाद एक छह बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को गांव चलो अभियान के तहत बूथ को और अधिक मजबूत करने का टास्क दिया और चुनाव में सभी मोर्चों और विभागों की भूमिका पर मार्गदर्शन किया। इन बैठकों में सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, महामंत्री व पदाधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक के बाद पत्रकारवार्ता में नायब सिंह सैनी ने कहा कि चुनावों में प्रदेश मोर्चों की जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है। भारतीय जनता पार्टी के अनेक अभियान कार्यक्रम चल रहे हैं जिसमें गांव चलो अभियान है। बूथ कैसे और अधिक मजबूत हो, इस पर इन बैठकों में मंथन किया गया।
किसानों द्वारा दिल्ली जाकर विरोध प्रदर्शन करने के सवाल पर सैनी ने कहा कि किसानों का सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस ने किया है। हरियाणा की मोदी-मनोहर सरकार ने किसानों के हितों के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं। हरियाणा सरकार 14 फसलें एमएसपी पर खरीद रही है।
आज की बैठकों में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, जिला अध्यक्ष कमल यादव, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह मांढी, संदीप लोहान, प्रदेश उपाध्यक्ष शीषपाल काम्बोज, प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, महामंत्री रीया पाहवा, गायत्री, एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सत्य प्रकाश जरावता, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष योगेश शर्मा, युवा मोर्चा प्रभारी राहुल राणा, महामंत्री जितेंद्र चौधरी, योगेश जठेड़ी, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जान मोहम्मद, आईटी विभाग प्रदेश प्रमुख आदित्य चावला, सह प्रमुख रवि बंसल, चिराग गुप्ता व रोहित सैनी समेत सभी मोर्चों के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×