For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इंद्री बाहरी को टिकट देने के विरोध में हस्ताक्षर अभियान की जिम्मेदारियां तय

09:16 AM Jul 15, 2024 IST
इंद्री बाहरी को टिकट देने के विरोध में हस्ताक्षर अभियान की जिम्मेदारियां तय
इंद्री के गांव खेड़ा में रविवार को ‘अपना हलका अपनी चौधर’ मुहिम संबंधी पंचायत में उपस्थित ग्रामीण। -निस
Advertisement

इंद्री, 14 जुलाई (निस)
गांव खेड़ा में अपना हलका-अपनी चौधर कमेटी की 20वीं पंचायत हुई, जिसमें बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने बाहरी व्यक्ति को इंद्री से टिकट देने पर बाहरी व उसको टिकट देने वाली पार्टी का बहिष्कार करने का निर्णय लिया। पंचायत में मौजूद लोगों ने हलके की जनता की राजनीतिक उपेक्षा के खिलाफ चल रही मुहिम को और भी प्रभावी बनाने पर बल दिया। पंचायत में इस मुहिम को धार देने के लिए नंबरदार मेहर सिंह निर्मल की अध्यक्षता में वकील राजकुमार शर्मा, वकील कमल काम्बोज, कांग्रेसी नेता कर्मसिंह खानपुर, डॉ. संजय कुमार व आप नेता कृष्ण बंसल ने हस्ताक्षर अभियान को शुरू करने की जिम्मेदारियां तय की। जनता के हस्ताक्षर कराने के बाद राजनीतिक पार्टियों के मुखियाओं को दस्तावेजों के साथ मांग पत्र भेजकर इंद्री हल्के में हल्के से बाहर के व्यक्ति को टिकट न देने की मांग की जाएगी। आज की पंचायत में लोगों ने जोरदार नारेबाजी कर बाहरी आदमी को टिकट देने पर विरोध करने का ऐलान कर दिया।
नेताओं ने कहा कि अब इंद्री हलके की जनता अपने स्वाभिमान और हकों की लड़ाई लड़ने के लिए खड़ी हो चुकी है। जनता की मांग है कि सभी राजनैतिक दल इंद्री हल्के के व्यक्ति को ही टिकट दें। यदि टिकट देने के मामले में अब भी इन्द्री की जनता की उपेक्षा कर बाहरी को टिकट दिया गया तो हल्के के लोग बाहरी को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वक्ताओं ने कहा कि इन्द्री हल्के की जनता ने बाहर के लोगों को बहुत बर्दाश्त कर लिया। अब बाहरी को सहन नहीं करेंगे। इस मौके पर हर घर, चौंक चारोहे, चौपाल और रिश्तेदारी में जाकर अपना हल्का अपनी चौधर की मुहिम का प्रचार कर एक व्यक्ति अपने साथ 10-10 लोगों को जोड़कर इस मुहिम को तेज करें।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर नम्बरदार हरीराम,दर्शन लाल काम्बोज, मनोज काम्बोज, ऋषिपाल, सुभाष चन्द्र, बलिन्द्र सिंह, राजकुमार, सम्राट सिंह, विकास कुमार, सुरेन्द्र कुमार, रजत कुमार, अशोक कुमार, सुशील कुमार, अनिल कुमार, प्रमोद कुमार, हरज्ञान सिंह, श्यामलाल काम्बोज, हरीराम सैनी, अमर सिंह, सुरेन्द्र कुमार, सुभाष चन्द, सोमदत्त मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×