For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रतिभाओं का सम्मान उन्हें आगे बढ़ने को करता है प्रेरित : राजीव जैन

07:53 AM Jul 10, 2023 IST
प्रतिभाओं का सम्मान उन्हें आगे बढ़ने को करता है प्रेरित   राजीव जैन
सोनीपत में वैश्विक सनातन वैष्णव बैरागी सेवा संगठन द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में मौजूद राजीव जैन व आयोजक। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 9 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि समाज की प्रतिभाओं का सम्मान उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। हमारा कर्तव्य है कि शिक्षा से कोई भी वंचित न रहे, तभी समाज का संगठन मजबूत होगा।
राजीव जैन रविवार को वीर बंदा बहादुर धर्मशाला में वैश्विक सनातन वैष्णव बैरागी सेवा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाओं को सम्मानित करने के बाद उपस्थितजन को संबोधित कर रहे थे। सम्मानित होने वालों में एसडीएम अमित स्वामी, एचसीएस सुरेंद्र स्वामी, निदेशक राकेश स्वामी, वंशिका भोला बैरागी, गोपीचंद स्वामी तीरंदाज शामिल रहे। संगठन के अध्यक्ष नरेश कुमार ने सभी अतिथियों का सम्मान करते हुए करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से वीर बंदा बहादुर के नाम पर सामुदायिक भवन बनवाने के लिए राजीव जैन के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गरीब समाज को इतना बड़ा स्थान उपलब्ध करवाना महानता है। राजीव जैन ने बताया कि 5 वर्ष के दौरान समाज के सभी वर्गों के लिए सामुदायिक भवन बनवा कर उपलब्ध करवाये ताकि उन्हें सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करने में किसी तरह की कोई परेशानी न उठानी पड़े।
कार्यक्रम में पीआर स्वामी, ब्रह्मपाल वैष्णव, पवन स्वामी, अंग्रेज स्वामी, रामभजन स्वामी, भीम स्वामी, जगदीश बैरागी, रामफल बैरागी समेत समाज के अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×