मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसानों का सम्मान मोदी- नायब सरकार के लिए सर्वोपरि : कमल

08:57 AM Jun 19, 2024 IST
गुरुग्राम, 18 जून (हप्र) भाजपा गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान हित में जारी की गई किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी और नायब सरकार सही मायने में किसान हितैषी सरकार है। यादव ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी ने एक कलम से तुरंत 9.26 करोड़ किसानों के खातों में 20 हजार करोड़ रुपये की राशि ट्रांसफर कर जता दिया है कि किसान का सम्मान मोदी सरकार के लिए सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को समृद्ध बनाने की दिशा में लगातार काम कर रही है। यादव ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के पास तो झूठ का भंडार है। लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस के झूठ को अच्छी तरह से समझ लिया है और अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है। जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही मोदी और डबल इंजन की सरकार गरीब, किसान, युवा और महिलाओं को सशक्त बनाने का काम लगातार कर रही है। उन्होंने कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर 14 फसलों की खरीद करने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य है। यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मानना है कि देश के किसान का आत्मविश्वास देश का सबसे बड़ा सामर्थ्य है। केंद्र सरकार किसानों की दशा सुधारने और कृषि नीतियों को किसान केंद्रित बनाने का कार्य कर रही है।

गुरुग्राम, 18 जून (हप्र)
भाजपा गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान हित में जारी की गई किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी और नायब सरकार सही मायने में किसान हितैषी सरकार है। यादव ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी ने एक कलम से तुरंत 9.26 करोड़ किसानों के खातों में 20 हजार करोड़ रुपये की राशि ट्रांसफर कर जता दिया है कि किसान का सम्मान मोदी सरकार के लिए सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को समृद्ध बनाने की दिशा में लगातार काम कर रही है। यादव ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के पास तो झूठ का भंडार है। लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस के झूठ को अच्छी तरह से समझ लिया है और अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है।
जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही मोदी और डबल इंजन की सरकार गरीब, किसान, युवा और महिलाओं को सशक्त बनाने का काम लगातार कर रही है। उन्होंने कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर 14 फसलों की खरीद करने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य है।
यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मानना है कि देश के किसान का आत्मविश्वास देश का सबसे बड़ा सामर्थ्य है। केंद्र सरकार किसानों की दशा सुधारने और कृषि नीतियों को किसान केंद्रित बनाने का कार्य कर रही है।

Advertisement

Advertisement