मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जन समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता : विक्रमादित्य सिंह

07:01 AM Oct 18, 2024 IST

शिमला, 17 अक्तूबर (हप्र)
हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वह हमेशा प्रदेश के विकास के प्रति समर्पित हैं। उन्होंने कहा कि बगैर किसी भेदभाव के जन समस्याओं का निराकरण उनकी प्रमुख प्राथमिकता है। बृहस्पतिवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शिमला ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में विक्रमादित्य सिंह ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो प्यार व स्नेह का पथ उनके पिता प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह ने उन्हें दिखाया है, उस पर वह हमेशा चलेंगे। सही का समर्थन व गलत का विरोध करना उनके रक्त में है।
उन्होंने कहा कि उनके व उनके परिवार के लिए राजनीति जन सेवा का मार्ग है, जिस पर वह चल रहे हैं। प्रदेश को विकास की दृष्टि से देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना उनका लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि जो प्रेमभाव उन्हें प्रदेश के लोगों का मिल रहा है, उसका वह कभी कर्ज नहीं चुका सकते।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसका वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निर्वहन कर रहे हैं। केंद्र सरकार के समक्ष पूरी मजबूती से चाहे वह सड़कों का मामला हो या शहरी विकास का, सब मामलों को प्रमुखता से उठा रहे हैं और इसमें केंद्रीय नेताओं का भी उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है।
विक्रमादित्य सिंह ने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वालों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो विश्वास प्रदेश के लोगों ने उन पर जताया है उस पर खरा उतरने का वह हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह के जन्मदिन पर राजीव भवन में आज प्रदेशभर से आये उनके सैकड़ों समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ नाच गा कर अपनी खुशी का इजहार किया।
इस मौके पर योजना आयोग के उपाध्यक्ष नंद लाल, सीपीएस मोहन लाल ब्राक्टा, ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर, शिमला शहर के विधायक हरीश जनारथा, हिमुडा के उपाध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा, पूर्व विधायक आदर्श सूद, चिरंजीवी लाल कश्यप, कांग्रेस उपाध्यक्ष विनीत गौतम, रमेश ठाकुर, रमेश चौहान, सुरेंद्र सेठी, कांग्रेस महासचिव दवेंद्र बुशहरी, अन्य नेता व कार्यकर्ता, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई के कार्यकर्ता व प्रदेशभर से आये पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement