For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संकल्प, सपने हो रहे साकार, तीसरी बार भाजपा सरकार : जीएल शर्मा

07:58 AM Aug 23, 2024 IST
संकल्प  सपने हो रहे साकार  तीसरी बार भाजपा सरकार   जीएल शर्मा
गुरुग्राम में भाजपा के उपाध्यक्ष जीएल शर्मा अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से सीधा संवाद करते हुए।- हप्र

गुरुग्राम, 22 अगस्त (हप्र)
हरियाणा भाजपा के उपाध्यक्ष एवं डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि सेवा, संकल्प और समर्पण भाजपा का मूल आधार है। इन्हीं संकल्पों को आधार बनाकर देश और प्रदेश के करोड़ों निवासियों के सपने साकार हो रहे हैं।
निश्चित ही हरियाणा प्रदेश का मतदाता तीसरी बार भाजपा के विकास को चुनेगा। झूठे सब्जबाग दिखाने वालों को की मंशा को प्रदेश की जनता की समझ रही है। प्रदेश का मतदाता विकास की गति को कायम रखने के लिए एक फिर भाजपा सरकार बनाने को तैयार है। शर्मा बृहस्पतिवार को शहर में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से सीधा संवाद कर रहे थे।
जीएल शर्मा ने कहा कि अगर पार्टी ने उन पर गुरुग्राम विधानसभा सीट के लिए भरोसा किया तो वह यह सिद्ध करेंगे कि सेवा क्या होती है।
उन्होंने कहा कि साल 2014 और 2019 में पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। उन्होंने हमेशा ही पार्टी के आदेश को शिरोधार्य कर पार्टी की सेवा की है।
उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी उन्हें इस बार जरूर मौका देगी। शहर की जनता उन्हें अपना विधायक बनाने का मन बना चुकी है, अब पार्टी को अपना काम करना है। शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश विकास एक्सप्रेस वे पर दौड़ रहा है। आने वाले समय में प्रदेश विकास के नये आयाम हासिल करेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×